ग्लैमरस लुक चाहिये तो अपनायें ये टिप्स

फैशन एक्सपट्सü की मानें तो स्टाइलिश लुक की परफेक्ट साथी हैं हाई हील्स। इनका फैशन तो है ऑलटाइम हिट तो क्यों न आप भी शामिल करें अपने फुटवेयर कलेक्शन में हाई हील्स।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 12 Sep 2016 10:41 AM (IST) Updated:Mon, 12 Sep 2016 10:50 AM (IST)
ग्लैमरस लुक चाहिये तो अपनायें ये टिप्स
ग्लैमरस लुक चाहिये तो अपनायें ये टिप्स

रैम्प पर कैट वॉक करती मॉडल्स व अभिनेत्रियों को देखकर दिल करता है कि काश हम भी अपना सकते उनकी वह स्टाइलिश और ग्लैमरस अदा। गौर करें तो उनकी चाल-ढाल को आकषüक बनाती हैं हाई हील्स।

फैशन एक्सपट्सü की मानें तो स्टाइलिश लुक की परफेक्ट साथी हैं हाई हील्स। इनका फैशन तो है ऑलटाइम हिट तो क्यों न आप भी शामिल करें अपने फुटवेयर कलेक्शन में कुछ स्माटü हाई हील्स। पाटीü में रंग जमाना हो या ऑफिस की कोई महत्वपूणü मीटिंग के लिए अपनी पावर ड्रेसिंग को करना हो कंप्लीट, इस लिहाज से हाई हील्स हैं एकदम उपयुक्त। पाटीü वेयर के लिए परफेक्ट हैं सीकुईन्स, स्टोन्स स्टडेड व गोल्डन, सिल्वर हाई हील्स। वहीं ऑफिस के लिए प्लेन कलर में लेदर की हाई हील्स एलीगेंट लुक देंगी। आजकल तो हर कलर में लेदर की हाई हील्स बाजार में उपलब्ध हैं। वैराइटी के लिए वेल्वेट में हाई हील्स ट्राई कर सकती हैं। इसमें कोई शक नहींकि हाई हील्स देती हैं ग्लैमरस लुक, पर यह भी सच है कि इनसे पांवों को आराम नहीं मिलता, इसलिए इन्हें कुछ खास मौकों पर ही पहनना उपयुक्त होगा।

मेघा अरोड़ा

READ: जानिये, आखिर क्यों शेयर नही करनी चाहिये लिपस्टिक और लिप बाम

नेल पेंट लगाने का शौक भारी ना पड़ जाए

chat bot
आपका साथी