कंफर्ट और स्टाइल दोनों में अव्वल डेनिम को ऐसे करें कैरी, कूल और स्टाइलिश लुक के लिए

कंफर्ट और स्टाइल दोनों में अव्वल डेनिम आउटफिट्स सेलेब्रिटीज़ से लेकर आम आदमी तक सबको स्टाइलिश बना देते हैं। डेनिम कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होता। इन्हें कैसे करें स्टाइल जानें यहां।

By Priyanka SinghEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 09:02 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 09:02 AM (IST)
कंफर्ट और स्टाइल दोनों में अव्वल डेनिम को ऐसे करें कैरी, कूल और स्टाइलिश लुक के लिए
कंफर्ट और स्टाइल दोनों में अव्वल डेनिम को ऐसे करें कैरी, कूल और स्टाइलिश लुक के लिए

कभी डेनिम का मतलब सिर्फ जींस हुआ करता था। फिर धीरे-धीरे डेनिम जैकेट्स ने भी अपनी जगह बना ली। लेकिन अब डेनिम जींस और जैकेट्स की रेंंज से बहुत आगे आ गया है। अब अगर आपकी इच्छा डेनिम साड़ी या लहंगा पहनने की है या फिर डेनिम स्कर्ट में इठलाने की तो आप यह इच्छा भी पूरी कर सकती हैं। अब डेनिम में हर तरह के आउटफिट्स मौज़ूद हैं। डेनिम आउटफिट्स की खास बात है कि इन्हें घर-दफ्तर, मीटिंग-पार्टी हर जगह कैरी किया जा सकता है। कंफर्ट और स्टाइल दोनों में अव्वल डेनिम के साथ आप अपना लुक अलग कर सकती हैं। 

जब हों ऑफिस में

ऑफिस मीटिंग में स्मार्ट और कॉन्फिडेंट दिखना चाहती हैं तो व्हाइट फॉर्मल शर्ट के साथ डेनिम ब्लू पैंट और बॉक्स ब्लेज़र पहनें। लुक कंप्लीट करने के लिए ब्लॉक हील्स कैरी करें। जब ऑफिस में मीटिंग न हो तो शर्ट की जगह टीशर्ट या टॉप और डेनिम ब्लेज़र की जगह डेनिम जैकेट पहन सकती हैं। वेस्टर्न लुक पसंद नहीं तो स्मार्ट डेनिम कुर्ते के साथ व्हाइट पलाज़ो या पैंट पेयर कर सकती हैं। चाहें तो सर्दियों में कुर्ते के साथ हॉफ स्लीव्स जैकेट कैरी करें और दिखें स्टाइलिश।

जब जाएं पार्टी में

अब डेनिम सिर्फ घर-दफ्तर या ट्रैवलिंग में ही नहीं पहना जाता, पार्टीज़ में भी इसका जादू दिखता है। पार्टी के लिए डेनिम आउटफिट सिलेक्ट करते समय बस आपको यह ध्यान रखना होगा कि पार्टी किस तरह की है। जैसे दोस्तों के साथ पार्टी के लिए लॉन्ग शर्ट ड्रेस अच्छी लगती है। इसे वनपीस या लेगिंग के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं। ऑफिस पार्टी में डेनिम जंपसूट पहन सकती हैं। इन दिनों फुल से लेकर ऑफ स्लीव्स जंपसूट ट्रेंड में हैं। बॉटम के ऐजेस पर एंब्रॉयडरी या लैस वर्क वाले जंपसूट पार्टी में अच्छे लगते हैं। डिफरेंट लुक के लिए सर्दियों में ओवरसाइज़्ड डेनिम जैकेट के साथ इसे टीमअप करें। अपनी दोस्त के बर्थडे या प्री वेडिंग फंक्शन में डेनिम लहंगा तो किसी कलीग के यहां डिनर पार्टी में डेनिम साड़ी ट्राइ कर सकती हैं। लहंगे को स्मार्ट क्रॉप टॉप के साथ तो साड़ी को ओवरसाइज़्ड व्हाइट शर्ट या क्रॉप टॉप के साथ पेयर करें। साथ में हाई या ब्लॉक हील्स पहन कर लुक को कंप्लीट करें।

जब घूमने जाना हो

कैज़ुअल आउटिंग के दौरान जींस के साथ डेनिम जैकेट कैरी कर सकती हैं। जींस को राउंड नेक टीशर्ट के साथ पेयर करें। साथ में ओवर साइज़्ड डेनिम जैकेट या लॉन्ग शर्ट लें। डिफरेंट लुक के लिए जैकेट या शर्ट को कभी कमर तो कभी कंधे पर स्टाइल करें।

(फैशन स्टाइलिस्ट अंशु गुप्ता से बातचीत पर आधारित) 

Pic Credit- Pinterest.com

chat bot
आपका साथी