Cannes 2023: कान फिल्म फेस्टिवल में दिखा बॉलीवुड का जलवा, वेस्टर्न ही नहीं देसी लुक में भी लगाया फैशन का तड़का

Cannes 2023 दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में से एक कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। 16 मई से शुरू हुआ यह समारोह 27 मई तक जारी रहेगा। इस दौरान इन फेस्टिवल में कई भारतीय हस्तियां शिरकत करेंगी।

By Harshita SaxenaEdited By: Publish:Wed, 17 May 2023 06:44 PM (IST) Updated:Wed, 17 May 2023 06:44 PM (IST)
Cannes 2023: कान फिल्म फेस्टिवल में दिखा बॉलीवुड का जलवा, वेस्टर्न ही नहीं देसी लुक में भी लगाया फैशन का तड़का
कान फिल्म फेस्टिवल में दिखा सितारों का जलवा

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Cannes 2023: दुनिया भर के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। स्टार-स्टडेड इस इवेंट के 76वें संस्करण में फिल्म और फैशन जगत की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करती नजर आ रही हैं। भारत की तरफ से इस समारोह में सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला जैसी अभिनेत्रियां रेड कारपेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं इन अभिनेत्रियों के कान लुक पर-

सारा अली खान

कान फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने विदेशी धरती पर भारतीय संस्कृति की झलक दिखाई। समारोह के पहले दिन एक्ट्रेस अबू जानी का डिजाइन किया हुआ आइवरी क्रीम कलर का लहंगा पहने नजर आईं। इसके अलावा सारा फेस्टिवल में ब्लैक कलर के हार्ट नेक शेप्ड लॉन्ग गाउन में भी बला की खूबसूरत लगीं।

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस भी इस साल आयोजित हो रहे कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं। इस इवेंट की ओपनिंग में अभिनेत्री ऑफ शोल्डर पिंक फ्रिल गाउन में नजर आईं। साथ ही इस दौरान कैरी किया गया उनका क्रोकोडाइल नेकपीस लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

ईशा गुप्ता

अपने बोल्ड अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी कान फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग इवेंट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। इस दौरान रेड कारपेट पर व्हाइट कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही इस गाउन में कॉलर और फूलों की डिजाइन तार चांद लगा रहे हैं।

मानुषी छिल्लर

कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने भी अपना डेब्यू किया है। एक्ट्रेस ने इस फेस्टिवल के रेड कारपेट में अपने लुक से लोगों का दिल जीत लिया। इस खास मौके पर वह व्हाइट डिटेल्ड गाउन में सिंड्रेला लुक में नजर आईं।

कान 2023 में नजर आएंगे ये भारतीय सितारे

कान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कान, फ्रांस में आयोजित होने वाला एक वार्षिक फिल्म समारोह है, जहां दुनियाभर की सभी तरह की फिल्मों का प्रीव्यू किया जाता है। कान 2023 कल यानी 16 मई से शुरू हो चुका है और यह 27 मई तक जारी रहेगा। इस साल इस समारोह में सारा अली खान, अनुष्का शर्मा, अदिति राव हैदरी, ऐश्वर्या राय बच्चन, विजय वर्मा, तमन्नाह भाटिया और मानुषी छिल्लर सहित कई भारतीय हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।

Picture Courtesy:Instagram

chat bot
आपका साथी