कृष्णा संवैया का शव पुलिस ने किया बरामद

पुलिस ने बानारागाड़ा जंगल से कृष्णा संवैया का शव बरामद किया है। पिछले दो दिन से कृष्णा संवैया का शव बरामद करने के लिए जिला पुलिस जंगल में सर्च अभियान चला रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Sep 2020 08:17 PM (IST) Updated:Tue, 15 Sep 2020 08:17 PM (IST)
कृष्णा संवैया का शव पुलिस ने किया बरामद
कृष्णा संवैया का शव पुलिस ने किया बरामद

संवाद सूत्र, बंदगांव : पुलिस ने बानारागाड़ा जंगल से कृष्णा संवैया का शव बरामद किया है। पिछले दो दिन से कृष्णा संवैया का शव बरामद करने के लिए जिला पुलिस जंगल में सर्च अभियान चला रही थी। मंगलवार को पुलिस बानारागाड़ा वनग्राम से ट्रैक्टर में लादकर शव को कंसरा लेकर आई। जहां कराईकेला थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार आजाद ने परिजनों से आवश्यक पूछताछ की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेजा। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बता दें कि भाकपा माओवादी संगठन के एरिया कमांडर जीवन कंडुलना दस्ता ने बानारागाड़ा गांव निवासी 40 वर्षीय कृष्णा संवैया को पुलिस मुखबीरी का आरोप लगाते हुए रविवार की रात्रि धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को गांव से कुछ दूर सड़क के किनारे फेंक दिया। वहीं मृतक की पत्नी समेत कुछ ग्रामीणों के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया था।

हत्या के बाद से बानारागाड़ा में दहशत, कई घर खाली

कृष्णा संवैया की हत्या के बाद बानारागाड़ा वनग्राम के ग्रामीण दहशत में हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि बानारागाड़ा गांव निवासी कृष्णा संवैया का अपहरण हो गया है। जिसके बाद सोमवार को पुलिस ने दिनभर कृष्णा संवैया की खोजबीन के लिए जंगल क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। मंगलवार को भारी संख्या में जिला पुलिस, सीआरपीएफ 60 बटालियन तथा झारखंड जगुवार के भारी संख्या में जवानों ने बानारागाड़ा पहुंचकर शव को बरामद किया।

chat bot
आपका साथी