Jharkhand: लॉकडाउन के बीच सीकेपी से दुखद खबर, नगर परिषद अध्‍यक्ष के रसोइए ने की खुदकशी Chaibasa News

Suicide in ckp. क्रधरपुर नगर परिषद के अध्‍यक्ष केडी साह के रसोईया ने फंदे से लटककर खुदकशी कर ली। 24 वर्षीय रंजीत कुम्हार पश्चिम सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी का रहनेवाला था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 28 Mar 2020 11:44 AM (IST) Updated:Sat, 28 Mar 2020 11:44 AM (IST)
Jharkhand:  लॉकडाउन के बीच सीकेपी से दुखद खबर, नगर परिषद अध्‍यक्ष के रसोइए ने की खुदकशी Chaibasa News
Jharkhand: लॉकडाउन के बीच सीकेपी से दुखद खबर, नगर परिषद अध्‍यक्ष के रसोइए ने की खुदकशी Chaibasa News

चक्रधरपुर, जेएनएन। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के बीच झारखंड के कोल्‍हान के पश्चिमी सिंहभूम से हलकान करने वाली खबर है।  चक्रधरपुर नगर परिषद के अध्‍यक्ष केडी साह के रसोईया ने फंदे से लटककर खुदकशी कर ली। 24 वर्षीय रंजीत कुम्हार पश्चिम सिंहभूम जिले के कुमारडुंगी का रहनेवाला था। खुदकुशी के कारण का पता नहीं लग सका है। 

आशंका है कि लाकडाउन की अवधि में अपने गांव नहीं जा पाने के अवसाद में आकर उसने यह कदम उठाया हो। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। पिछले दो साल से अधिक समय से रंजीत चक्रधरपुर में नगर परिषद अध्यक्ष के आवास पर खाना बनाने का काम करता। परिषद अध्यक्ष के मुताबिक रात को 11 बजे उसने सबको दूध दिया। इसके बाद वह सोने चला गया। अध्यक्ष के आवास के नीचे के एक कमरे में वह रहता था। सुबह जब वह नहीं उठा और दरवाजा भीतर से बंद पाया तो सबको अनहोनी की आशंका हुई। वह अक्सर सुबह जल्दी ही उठता था।   इसके बाद चक्रधरपुर पुलिस को सूचना दी गई।

पंखे से लटकता मिला शव

चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सदल बल नगर परिषद अध्यक्ष के आवास पहुंचे। बंद दरवाजा तोड़ा गया तो कमरे में रसोईया का पंखे से लटकता शव देखकर सब सन्न रह गए। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर विधायक सुखराम उरांव, झामुमो नेता दिनेश जेना, करण महतो, विनय बर्मन आदि मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। 

chat bot
आपका साथी