डायन के संदेह में भतीजे ने की चाची की हत्या

कुचाई थाना के कुदाडीह गांव मेंजलबाकोचा टोला में भतीजे ने डायन के संदेह में चाची की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Mar 2019 06:13 PM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2019 08:44 PM (IST)
डायन के संदेह में भतीजे ने की चाची की हत्या
डायन के संदेह में भतीजे ने की चाची की हत्या

संवाद सूत्र, खरसावां : सरायकेला-खरसावां जिले के कुचाई थाना के कुदाडीह गांव मेंजलबाकोचा टोला में भतीजे ने डायन के संदेह में अपने ही बड़ी मां की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार दिन के 11 बजे के आसपास की है। बुधवार सुबह 65 वर्षीय परुनदा मुंडारिन के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। साथ ही हत्यारोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

कुचाई पुलिस ने बताया कि जलबाकोचा गांव में भतीजा ईशा मुंडा ने अपनी बड़ी मां परुनदा मुंडारिन पर डायन का आरोप लगाते हुए कहासुनी हो गई। इसी दौरान उसने बड़ी मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटनास्थल कुचाई थाना के जंगल व पहाड़ियों की तलहटी मे होने के कारण सोमवार को ग्रामीण इसकी सूचना पुलिस को नहीं दे सके। मंगलवार शाम कुदाडीह गांव के जलबाकोचा टोला के ग्रामीण व मृतक के परिजन कुचाई थाना पहुंच कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। बुधवार सुबह पुलिस ने शव को सरायकेला में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पुत्र के बयान पर मामला दर्ज कर कुचाई पुलिस ने हत्यारोपित युवक ईशा मुंडा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है।

------

कोट :

महिला की हत्या उसके भतीजे ने डायन के संदेह में की है। कुचाई थाना में मामला दर्ज कर हत्यारोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर ली गई है।

-अनिल मिश्रा, थाना प्रभारी, कुचाई

chat bot
आपका साथी