हाइवा व पुलिस वाहन की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

संवाद सूत्र, गम्हरिया : काड्रा-चौका मार्ग पर रघुनाथपुर स्थित नीलाचल कंपनी के समीप बुधवार को ए

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 May 2018 10:34 PM (IST) Updated:Wed, 16 May 2018 10:34 PM (IST)
हाइवा व पुलिस वाहन की टक्कर में एक की मौत, दो घायल
हाइवा व पुलिस वाहन की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

संवाद सूत्र, गम्हरिया : काड्रा-चौका मार्ग पर रघुनाथपुर स्थित नीलाचल कंपनी के समीप बुधवार को एक हाइवा (जेएच 05एयू/4855) और पुलिस वाहन (जेएच 01एक्स/1209) में हुई सीधी टक्कर में हाइवा के खलासी अगलू महतो (35) की मौत हो गई। जबकि रांची की होटवार जेल में पदस्थापित होमगार्ड जवान शिवेश्वर हजाम और हाइवा चालक शकर घोष गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कांड्रा थाने की पुलिस घायलों को लेकर एमजीएम अस्पताल गई। वहीं शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बताया जाता है कि घायल जवान शिवेश्वर हजाम विभाग के 407 वाहन से होटवार जेल से कागजात पहुंचाने जमशेदपुर और सरायकेला कोर्ट जा रहा था। इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही हाइवा से टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद काफी देर तक उक्त मार्ग पर वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा। बाद में दोनों वाहनों को सड़क किनारे हटाकर आवागमन सुचारु किया गया।

-------------------------

शिविर में सौ से अधिक ग्रामीणों की नेत्र व स्वास्थ्य जांच

संवाद सूत्र, गम्हरिया : स्थानीय फैमिली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया अस्पताल में हेल्दी मदर्स डे के अवसर पर महिलाओं के लिए विशेष शिविर का आयोजन किया गया। चिकित्सक डॉ संयोगिता सहाय ने स्थानीय महिलाओं की स्वास्थ्य जांच की। इसके अलावा करीब 60 गर्भवती एवं धातृ माताओं व अन्य महिलाओं की नेत्र जांच कर उन्हें चश्मा और दवाइयां उपलब्ध कराया। इसके आयोजन में संस्था की प्रबंधक पद्मा कुमारी, रानी कुमारी समेत सभी कर्मचारियों का योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी