आदिवासी युवक का शव बहियार से बरामद

जिले की बोरियो थाना पुलिस ने पटलोहरा गांव के बहियार से 25 वर्षीय एक आदिवासी युवक का शव बरामद किया हैढ्ढ ग्रामीणों ने पूछताछ के बाद मृतक की पहचान प्रखंड के बड़ा कुसमी गांव निवासी प्रधान उर्फ शुशील मरांडी के रूप में की गयी हैा थाना प्रभारी राजेश टुडू ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की गयी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 04:57 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 04:57 PM (IST)
आदिवासी युवक का शव बहियार से बरामद
आदिवासी युवक का शव बहियार से बरामद

बोरियो (साहिबगंज) : जिले की बोरियो थाना पुलिस ने पटलोहरा गांव के बहियार से 25 वर्षीय आदिवासी युवक का शव बरामद किया है। बाद में उसकी पहचान बड़ा कुसमी निवासी प्रधान उर्फ सुशील मरांडी के रूप में की गई। थाना प्रभारी राजेश टुडू ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की। बताया कि उसके शरीर पर किसी तरह का कोई जख्म नहीं पाया गया। मौत का कारण पता नहीं चल पाया है।

दूसरी ओर मृतक का चचेरा भाई बड़ा प्रधान मरांडी ने बताया कि उसका भाई शनिवार दोपहर को घर से बोरियो हाट के लिए निकला था। रात में वह घर नहीं लौटा। सुबह पटलोहरा के ग्रामीणों ने उसके भाई के मौत की खबर दी। पुलिस के अनुसार उसके शरीर पर कोई जख्म नहीं पाया गया। घटनास्थल पर सुशील का टोपी, खुदरा पैसा व चखना मिला हैा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने किसी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया हैा परिजन मृतक युवक का पोस्टमार्टम कराने के लिए भी तैयार नहीं थे, लेकिन काफी समझाने के बाद वे लोग इसके लिए तैयार हुए। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी