बरहड़वा में गेहूं लदे दो ट्रक को लोगों ने पकड़ा

बरहड़वा थाना स्थित स्टेशन चौक के निकट मेनरोड पर मंगलवार कि रात्री में स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा गेहूं लोड दो ट्रक को पकड कर थाना पुलिस के हवाले किया। मिली जानकारी के अनुसार रात्री तकरीबन 9 बजे 12 चकिया ट्रक संख्या डब्लू बी 65 सी 2

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 05:00 PM (IST)
बरहड़वा में गेहूं लदे दो ट्रक को लोगों ने पकड़ा
बरहड़वा में गेहूं लदे दो ट्रक को लोगों ने पकड़ा

बरहड़वा (साहिबगंज) : बरहड़वा थाना क्षेत्र के स्टेशन चौक के निकट मेन रोड पर मंगलवार की रात ग्रामीणों ने गेहूं लदे दो ट्रक को पकड़ा। बाद में दोनों ट्रक को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, जांच-पड़ताल के बाद बुधवार को ट्रकों को छोड़ दिया गया।

मंगलवार की रात तकरीबन 9 बजे  ट्रक डब्ल्यूबी 65 सी 2896 व एनएल 01 एडी 2260  करीब सौ बोरा गेहूं लेकर बरहेट की ओर जा रहा था। ग्रामीणों ने शंका रोका व पूछताछ की। चालक तत्काल गेहूं का कोई कागजात नहीं दिखा सका।

ग्रामीणों का कहना था कि गेहूं को कालाबाजारी के लिए ले जाया जा रहा है। वहीं चालक ने बताया कि एक ट्रक राधानगर थाना क्षेत्र के बेगमगंज और कटहलबाड़ी से लोड किया गया। दूसरा ट्रक अमानत दियारा से लोड किया गया है। दोनों ट्रक को धनबाद के गोविदपुर ले जाया जा रहा है। लोगों ने इसकी सूचना प्रखंड प्रशासन और थाना पुलिस को दी।

इसके बाद प्रभारी प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी सुरेंद्र साह और दंडाधिकारी सह कनीय अभियंता  पहुंचे।

ट्रकों को रात्रि गश्ती में मौजूद थाना के एएसआइ उमेशचंद्र महतो व एस खान  के हवाले कर दिया। पुलिस दोनों ट्रक को तत्काल थाना लेकर गई। बुधवार को अंचलाधिकारी सह दंडाधिकारी बरहड़वा चंदन कुमार सिंह ने थाना पहुंच कर ट्रक और गेहूं से संबंधित कागजात की जांच की और छोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि ट्रक पर लोड गेहूं किसानों का था। इस वजह से उसे छोड़ दिया गया।

chat bot
आपका साथी