चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो शातिर गिरफ्तार

लगातार हो रही वाहन चोरी की घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक एचपी जर्नादनन के निर्देश पर चलाए गए छापेमारी अभियान के क्रम में गुरुवार को राधानगर पुलिस ने चोरी की बाईक के साथ वाहन चोर गिरोह के दो शातिर को गिरफ्तार किया है। दोनों शातिर बाइक की चोरी तथा उसे खपाने का काम करता था। शुक्रवार को राधानगर थाना प्रभारी प्रयाग दास ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस अधीक्षक साहिबगंज द्वारा सभी अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी, पुलिस निरीक्षक एवं थाना प्रभारियों को वाहन चोरी की घटना पर अंकुश लगाने का निर्देश दिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 07:33 AM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 07:33 AM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो शातिर गिरफ्तार
चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो शातिर गिरफ्तार

उधवा (साहिबगंज): लगातार हो रही वाहन चोरी की घटना को लेकर साहिबगंज पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है। इस दौरान गुरुवार को राधानगर पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ वाहन चोर गिरोह के दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। दोनों शातिर मोटरसाइकिल को खपाने का काम करते थे।

राधानगर थाना प्रभारी प्रयाग दास ने बताया कि गुरुवार को अमानत से रहमतुल्ला शेख को चोरी की बिना नंबर का हिरो सुपर स्प्लेण्डर (लाल) बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया है। रहमतुल्ला शटर कटर गिरोह का भी सदस्य है। पाकुड़ जिला के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के एसबीआइ एटीएम से चोरी मामले में भी आरोपित है। उसके साथ वाहन चोर गिरोह के सदस्यों का संबंध है। वहीं राजमहल थाना क्षेत्र के हाजी खुसरूद्दीन टोला निवासी रफीक शेख उर्फ वकील शेख को भी राधानगर थाना क्षेत्र से चोरी की काले रंग की हिरो स्प्लेण्डर प्रो बाइक जेएच 17 एफ 4531 के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों शातिरो के विरुद्ध राधानगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। दोनों को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। छापेमारी अभियान थाना प्रभारी प्रयाग दास, शमशेर अली, हरि उरांव, कैलाश प्रसाद साह, संजय कुमार ¨सह, राजबल्लभ ¨सह, बबलु यादव, मिथिलेश कुमार, संतोष कुमार महतो व तुलेश्वर प्रसाद मेहता शामिल थे। राजमहल प्रभाग के पुलिस निरीक्षक धर्मपाल कुमार ने राधानगर पुलिस की सफलता पर थाना प्रभारी प्रयाग दास की सराहना की।

chat bot
आपका साथी