बरहड़वा स्टेशन पर हो मुख्य ट्रेनों का ठहराव

झाविमो प्र के जिला कार्य समिति की बैठक सोमवार को लालकोठी में जिला अध्यक्ष राज कुमार यादव की अध्यक्षता में हुई। जिसमें अक्टूबर माह में पार्टी की ओर से किए जाने वाले आंदोजन की समीक्षा की गई। साथ ही नवंबर माह में पार्टी की ओर से किए जाने वाले आंदोलन की रुपरेखा तैयार की गई। इस अवसर पर राकेश रंजन लाला के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता झाविमो में शामिल हो गए। जिनका स्वागत जिला अध्यक्ष ने माला पहनाकर किया। साथ ही जूनियर राज्यस्तरीय कुश्ती में प्रथम स्थान पाने वाले मनीष कुमार यादव को भी माला पहनाकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 05:37 PM (IST)
बरहड़वा स्टेशन पर हो मुख्य ट्रेनों का ठहराव
बरहड़वा स्टेशन पर हो मुख्य ट्रेनों का ठहराव

जागरण संवाददाता, साहिबगंज: झाविमो जिला कार्यसमिति की बैठक सोमवार को लालकोठी में जिला अध्यक्ष राज कुमार यादव की अध्यक्षता में हुई। इसमें अक्टूबर माह में पार्टी के आंदोलन की समीक्षा की गई। साथ ही नवंबर माह में प्रस्तावित आंदोलन की रुपरेखा तैयार की गई। इस मौके पर राकेश रंजन लाला के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता झाविमो में शामिल हो गए। जिला अध्यक्ष ने माला पहनाकर सबका स्वागत किया। जूनियर राज्यस्तरीय कुश्ती में प्रथम स्थान पाने वाले मनीष कुमार यादव को भी माला पहनाकर सम्मानित किया गया।

जिला अध्यक्ष ने बताया कि 29 अक्टूबर को बरहड़वा स्टेशन पर दक्षिण भारत जाने वालों ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर एक दिवसीय उपवास सह धरना कार्यक्रम होगा। 30 अक्टूबर को जिला युवा मोर्चा की ओर से साहिबगंज को खासमहाल से मुक्ति दिलाने एवं साहिबगंज में गंगा नदी पर रेल सह सड़क पुल का निर्माण कराने सहित अन्य मांगों के लिए महादेवगंज से साक्षरता चौक तक साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। 31 अक्टूबर को पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि अल्पसंख्यक मोर्चा पार्टी कार्यालय में मनाएगा। साथ ही गांधी चौक पर पार्टी के पोल खोल हल्ला बोल कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी जो 30 नवंबर तक चलेगी। 16 नवंबर को जिला युवा मोर्चा की ओर से रेल संबंधी मांगों के समर्थन में मशाल जुलूस निकाला जाएगा। 17 नवंबर को मिर्जाचौकी, साहिबगंज, तालझारी, तीनपहाड़ एवं बोनीडंगा स्टेशन पर स्थानीय कमेटी रेल संबंधी मांगों को लेकर धरना देगी। 22 नवंबर को सभी स्टेशनों पर रेल संबंधी मांग को लेकर रेल चक्का जाम किया जाएगा। पार्टी की ओर से छोटा बेतोना एवं विषहरी स्थान में सरकारी योजनाओं को लेकर जमीन अधिग्रहण का विरोध किया जाएगा।

पार्टी में शामिल होने वालों में अरिवंद कुमार राय, पारस यादव, जीवन लाल यादव, शशि कुमार यादव, दीपक कुमार यादव, मिठुन लाला, मिठुन चौधरी एवं सोनू जयसवाल शामिल हैं। बैठक में अनिल यादव, सिद्धनाथ शर्मा, अमित चौधरी, कृष्ण मोहन यादव, चंदन चौधरी, संतोष यादव, पंकज लाला, ¨पटू यादव, दिलीप मंडल, सुशील कुमार मिश्रा, तारिक अनवर सहित अन्य शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी