रंजीत की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी

थाना क्षेत्र के ग‌र्ल्स स्कूल रोड निवासी रंजीत चंद्र (44 ) बाबाजी पोखर से शव मिलने को लेकर पीड़िता की मां के आवेदन पर दो लोगों पर शनिवार को बरहेट थाना में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। ज्ञात हो कि विगत 17 अक्टूबर से ग‌र्ल्स स्कूल रोड निवासी रंजीत चंद्र अपने घर से अजय ढोली के साथ निकला था उसके बाद से वह लापता था। मामले को लेकर बेहट थाना में मृतक रंजीत चंद्र की मां नियति देवी पति स्वर्गीय आनंद चंद्र के आवेदन पर बरहेट थाना में कांड संख्या 112/1

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Oct 2018 06:33 PM (IST) Updated:Sun, 21 Oct 2018 06:33 PM (IST)
रंजीत की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी
रंजीत की मौत मामले में हत्या की प्राथमिकी

संस, बरहेट (साहिबगंज): ग‌र्ल्स स्कूल रोड निवासी 44 वर्षीय रंजीत चंद्र की मौत मामले में रविवार को हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई जिसमें दो लोगों को नामजद किया गया है। बता दें कि शुक्रवार को बाबाजी पोखर बरहेट में शव मिला था। रंजीत की मां नियति देवी के आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में डबुआ ढोली तथा विनोद ढोली पर हत्या का आरोप लगा है।

ज्ञात हो कि बीते 17 अक्टूबर से ग‌र्ल्स स्कूल रोड निवासी रंजीत चंद्र अपने घर से अजय ढोली के साथ निकले थे, उसके बाद से वह लापता था। प्राथमिकी में बताया गया है कि मृतक रंजीत चंद्र बांका जिला बिहार में कंप्यूटर ऑपरेटर पद पर कार्यरत थे। 17 अक्टूबर को दुर्गा पूजा पर वह अपने घर लौटे थे। उसी दिन वे अजय ढोली के साथ घर से निकले, फिर वापस नहीं लौटे। उनका शव 19 अक्टूबर को तालाब से बरामद किया गया था। रंजीत चंद्र के हाथ में सोने की अंगूठी थी और उनके पास दो माह का वेतन भी था। उनके पास से मात्र 1500 रुपये बरामद हुआ। जबकि शेष राशि व अन्य सामग्री गायब मिली थी। थाना प्रभारी शिव कुमार ¨सह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी