तालाब में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

ग‌र्ल्स रोड निवासी रंजीत चंद्र (44) की असमय मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। मृतक की पत्नी प्रमिला देवी के अलावा 14 वर्षीय पुत्र अंकित चंद्र ,पुत्री अनुश्री

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 06:10 PM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 06:10 PM (IST)
तालाब में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
तालाब में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

संस, बरहेट (साहिबगंज): बरहेट पुलिस ने शुक्रवार सुबह थाना क्षेत्र अंतर्गत नदी रोड स्थित बाबाजी पोखर से एक युवक का शव बरामद किया है। शव बरहेट बाजार ग‌र्ल्स स्कूल रोड निवासी 44 वर्षीय रंजीत चंद्र का था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज सदर अस्पताल भेज दिया। रंजीत चंद्र बिहार के बांका जिला में ¨सचाई विभाग में कार्यरत थे। वह दुर्गा पूजा की छुट्टी में घर आए थे। वह 17 अक्टूबर से अपने घर से लापता थे। जानकारी मिलते ही बरहेट थाना प्रभारी शिव शंकर ¨सह पुलिस बल के साथ पहुंचे और छानबीन शुरू की। रंजीत की पत्नी प्रमिला देवी ने पति की हत्या की आशंका जताई है। प्रमिला ने बताया कि विगत 17 अक्टूबर को पति गांव के ही अजय ढोली के साथ घर से निकले थे। विनय ढोली और डबुआ ढोली के घर दोनों को शराब पीते देखा गया था। इसके बाद से वह लापता थे। प्रमिला ने बताया कि पति के पास दो माह का वेतन और हाथ में तीन सोने की अंगूठी थी, जो गायब है।

इस संबंध में बरहेट थाना प्रभारी शिव कुमार ¨सह ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर छानबीन की जा रही है। परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है, इस ¨बदु पर पुलिस छानबीन कर रही है।

--------------------------------------

परिजनों पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

बरहेट : रंजीत की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी प्रमिला देवी के अलावा 14 वर्षीय पुत्र अंकित चंद्र, 8 वर्षीया पुत्री अनुश्री तथा वृद्ध मां पर दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा है। प्रमिला ने बताया कि दुर्गा पूजा पर रंजीत ने पूरे परिवार के लिए नये वस्त्र खरीदे थे, परिवार के सभी लोग काफी खुश थे। अचानक मौत की सूचना से उनलागों का सबकुछ लुट गया है।

बताया जाता है कि रंजीत चंद्र के पिता स्व. आनंद चंद्र की मौत के बाद 2005 में बिहार के बांका जिला ¨सचाई विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर उन्हें अनुकंपा पर नौकरी मिली थी। रंजीत की शादी वर्ष 2003 में प्रमिला देवी के साथ हुई थी।

chat bot
आपका साथी