कुएं से मिला साहिबगंज कॉलेज की छात्रा का शव

महादेवगंज के गोडीटोला के दुर्गा मंदिर के नजदीक कुआं में बुधवार को युवती का शव मिला। शव को देखते ही ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। बाद में पहचान होने पर शव को कुआं से निकाला गया। घटनास्थल पर पहुंचकर मुफस्सिल सब इंस्पेक्टर रामाशीष यादव प्रथम जांच जारी किया 7 जानकारी के अनुसार महादेवगंज गोडीटोला निवासी चंद्र देव मंडल की 25 वर्षीय पुत्री कल्पना कुमारी महादेवगंज गोड़ी टोला अपने पूर्वजों के मकान में रहकर साहिबगंज महाविद्यालय में पीजी की पढ़ाई कर रही थी वही परिवार के अन्य सदस्य पिता एवं भाई उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला के अनवरगंज रेलवे कॉलोनी में रहकर बतौर रेलवे कर्मचारी कार्यरत हैं 7 बुधवार की सुबह मुफस्सिल थाना के द्वारा दूरभाष पर मृत कल्पना

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 05:18 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 05:18 PM (IST)
कुएं से मिला साहिबगंज कॉलेज की छात्रा का शव
कुएं से मिला साहिबगंज कॉलेज की छात्रा का शव

साहिबगंज : महादेवगंज गोड़ीटोला में दुर्गा मंदिर के नजदीक स्थित कुएं से बुधवार को एक युवती का शव बरामद किया गया। बाद में उसकी पहचान गोड़ी टोला निवासी चंद्रदेव मंडल की 25 वर्षीय पुत्री कल्पना कुमारी के रूप में हुई। वह घर में अकेली रहती थी। उसके पिता उत्तर प्रदेश के कानपुर में रेलवे में कार्यरत हैं। परिवार के अन्य सदस्य भी वहीं रहते हैं। कल्पना साहिबगंज कॉलेज में एमए में पढ़ती थी। बुधवार की सुबह किसी ने कुएं में शव देखा और शोर मचाया। इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस को भी सूचना दी गई। मुफस्सिल थाना के सब इंस्पेक्टर रामशीष यादव के पहुंचने पर शव को कुएं से निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने कल्पना के परिजनों को दूरभाष पर सूचना दी। सूचना मिलते ही पिता चंद्र देव मंडल एवं भाई वहां से साहिबगंज के लिए रवाना हो गए। घटनास्थल पर ग्रामीणों ने मुफस्सिल पुलिस को बताया कि मध्य रात्रि कुआं से बहुत तेज पानी की आवाज आयी। हम लोगों को ऐसा लगा कि कोई बड़ा सा पत्थर या कोई सामान कुआं में गिर गया लेकिन सुबह में पता लगा कि दुर्गा मंदिर के नजदीक कुआं में किसी युवती का शव पड़ा है।

कुआं में पीला सलवार सूट पहने 25 वर्षीया कल्पना कुमारी का शव था। मुफस्सिल पुलिस एवं ग्रामीणों के सहयोग से शव निकाला गया। गांव की मुखिया सुनीता देवी एवं ग्रामीणों ने पुलिस से कहा कि कल्पना कुमारी अपने पैतृक मकान में अकेले रहती थी। इस कारण परिजनों के आने उपरांत शव का पोस्टमार्टम कराया जाए। सब इंस्पेक्टर रामाशीष यादव ने घटनास्थल से एक जोड़ा हवाई चप्पल एवं एंड्राइड मोबाइल जब्त किया। पुलिस इंस्पेक्टर धर्मपाल कुमार ने बताया  कि मुफस्सिल पुलिस  हत्या एवं आत्महत्या सहित सभी बिदुओं पर जांच कर रही है। परिजनों के आने बाद  शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा एवं परिजनों से पूछताछ  कर  प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी