गाय बांधने पर लाठी से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या

कोटालपोखर थाना क्षेत्र के बेलपाहाडी गांव मे रविवार की अहले सुबह एक बृद्ध व्यक्ति को गांव के ही तीन लोगों ने लाठी से पीट कर हत्या कर दी। घटना संबध में मिली जानकारी के अनुसार बेलपाहाडी गांव के मुख लाल राय उम्र 65 बर्ष पिता स्व भोला राय के बाडी मे लगे।कलाई फसल मे गाय के ही सुसांत सिह के गाय चर रहा था। जिसे देख मुख लाल राय गाय को पकड कर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 07:20 PM (IST)
गाय बांधने पर लाठी से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या
गाय बांधने पर लाठी से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या

कोटालपोखर(साहेबगंज): कोटालपोखर थाना क्षेत्र के बेलपहाड़ी गांव में रविवार की अहले सुबह एक बुजुर्ग व्यक्ति को गांव के ही तीन लोगों ने लाठी से पीटकर हत्या कर दी। घटना की खबर मिलते ही बरहड़वा के डीएसपी कुमार वेंकट रमण, कोटालपोखर थाना प्रभारी संजय प्रसाद, सअनि जनेश्वर पांडेय तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से मामले की जानकारी ली। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजमहल भेज दिया गया।

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि गांव के मुखलाल राय की बाड़ी में लगी कलाई की फसल गांव के ही सुशांत सिंह की गाय चर रही थी। मुखलाल राय ने गाय को पकड़कर अपने घर मे बांध दिया। गाय को छुड़ाने सुशांत सिंह और उनके दो पुत्र धनंजय सिंह व मिथुन सिंह मुखलाल राय के घर पहुंचा। गाय छुड़ाने के दौरान मुखलाल राय और सुशांत सिंह के बीच बहस होने लगी। गुस्से में आकर वृद्ध मुखलाल राय के ऊपर सुंसात सिंह, धनंजय सिंह और मिठुन सिंह ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। सिर पर डंडे से वार करने से वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक के पुत्री भुगिया देवी के बयान पर सुशांत ¨सह, धनंजय ¨सह व मिथुन ¨सह के विरोध में कोटालपोखर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। डीएसपी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। बहुत जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी