जिले में जल्द बनेगा राजमहल में ग्रिड व दस सब स्टेशन: एमडी

झारखंड राज्य विद्युत वितरण निगम के एमडी राहुल कुमार पुरवार ने गुरुवार को साहिबगंज में विद्युत विभाग की ओर से संचालित योजनाओं की समीक्षा अधिकारियों के साथ की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 06:42 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 06:42 PM (IST)
जिले में जल्द बनेगा राजमहल में ग्रिड व दस सब स्टेशन: एमडी
जिले में जल्द बनेगा राजमहल में ग्रिड व दस सब स्टेशन: एमडी

साहिबगंज: झारखंड राज्य विद्युत वितरण निगम के एमडी राहुल कुमार पुरवार ने गुरुवार को साहिबगंज में विद्युत विभाग की ओर से संचालित योजनाओं की समीक्षा अधिकारियों के साथ की। साहिबगंज के विद्युत अंचल कार्यालय में साहिबगंज व पाकुड़ जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद एमडी ने बोरियो व राजमहल का दौरा भी किया। अधिकारियों के साथ बिजली की चोरी रोकने एवं राजस्व बढ़ाने पर भी चर्चा की। जिले में विभाग की ओर से संचालित कई योजनाओं की स्थिति बेहतर नहीं है।

जिले के पत्रकारों के साथ वार्ता के दौरान राहुल कुमार पुरवार ने बताया कि जिले में जल्द ही राजमहल में ग्रिड व दस सब स्टेशन बनने के बाद बिजली की आपूर्ति में सुधार होगा। जिले में 33 हजार विद्युत परिपथ में सुधार के अलावा विद्युत विभाग की केब¨लग का काम चल रहा है। चार से पांच माह में ग्रिड व दस सब स्टेशन बनने की बात एमडी ने कही है। श्री पुरवार ने बताया की बिजली चोरी रोकना प्राथमिकता है। इसके लिए एलटी लाइन को केबल में बदला जा रहा है। इससे आने वाले समय में जिला मुूख्यालय विद्युत तार के संजाल से मुक्त होकर साफ सुथरा नजर आने लगेगा। इस अवसर पर साहिबगंज व पाकुड़ जिले के विभाग के कार्यपालक अभियंताओं के साथ सहायक व कनीय अभियंता मुख्य रुप से मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी