प्रेमी ही निकला किशोरी का कातिल

पिछले दिनों जिरवाबाड़ी की एक किशोरी की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार की रात कॉलेज रोड से एक युवक को पूछताछ के लिए पकड़ा। जिरवाबाड़ी पेट्रोल पंप के नजदीक रहने वाली नाबालिग की हत्या आठ सितंबर को कर दी गई थी। मामले के खुलासे के लिए एसपी एचपी जनार्दनन ने एसडीपीओ नवल शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Sep 2019 09:22 AM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2019 09:22 AM (IST)
प्रेमी ही निकला किशोरी का कातिल
प्रेमी ही निकला किशोरी का कातिल

साहिबगंज : तीन दिन पूर्व जिरवाबाड़ी ओपी क्षेत्र की किशोरी की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। उसके प्रेमी राजीव कुमार ने ही हत्या कर दी थी। राजीव नवभारत सिनेमा के पास का रहनेवाला है।

जिरवाबाड़ी पेट्रोल पंप के नजदीक  रहने वाली नाबालिग की हत्या आठ सितंबर को कर दी गई थी। मामले के खुलासे के लिए एसपी एचपी जनार्दनन ने एसडीपीओ नवल शर्मा के नेतृत्व में टीम का गठन किया था। इसके बाद नवल शर्मा की अगुवाई में प्रभारी जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी अभिमन्यु सिंह पुलिस बल के साथ बीती रात नगर थाना क्षेत्र कॉलेज रोड की नवभारत गली से23 वर्षीय युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। हालांकि इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बताने से इन्कार कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो हत्या मामले में मोबाइल से संबंधित तकनीकी जांच के क्रम में मोबाइल दुकान संचालक को पकड़ा गया है। हत्या के तीसरे दिन पुलिस पीड़ित के परिजन के मोबाइल नंबर एवं किराए पर रह रहे दुकानदार के मोबाइल की कॉल डिटेल्स के आधार पर जांच कर रही है। हालांकि पुलिस हत्याकांड को किसी से गहरी दुश्मन से जोड़कर भी देख रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम कर शव का बेसरा एवं स्वाब को फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कांड के अनुसंधान की दिशा बदल सकती है। पुलिस का मानना है कि हत्या में तीन से चार लोग शामिल रहे होंगे।

chat bot
आपका साथी