राधानगर के श्रीघर दियारा में बाइकर्स गैंग का आतंक

राधानगर थाना क्षेत्र के श्रीघर दियारा पंचायत में बनी अच्छी सड़क स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है।आए दिन लोगों को बाइकर्स गैंग की हरकतों से परेशान होना पड़ता है।कभी बाइक सवार मोबाइल फोन झपट कर फरार हो जाते है तो कभी महिलाओं को छेड़खानी व अश्लील टिप्पणी का सामना करना पड़ता है।मंगलवार रात्रि को ऐसा ही एक घटना ने श्रीघर दियारा में खलबली मच गई तथा स्थिति को संभालने के लिए राधानगर पुलिस को आना पड़ा।मंगलवार शाम को एक यामाहा मोटरसा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Feb 2020 07:30 PM (IST) Updated:Wed, 05 Feb 2020 07:30 PM (IST)
राधानगर के श्रीघर दियारा में बाइकर्स गैंग का आतंक
राधानगर के श्रीघर दियारा में बाइकर्स गैंग का आतंक

उधवा (साहिबगंज) : राधानगर थाना क्षेत्र की श्रीघर दियारा पंचायत में बनी अच्छी सड़क स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। लोग बाइकर्स गैंग की हरकत से परेशान हैं। कभी बाइक सवार मोबाइल फोन झपट कर फरार हो जाते हैं तो कभी महिलाओं को छेड़खानी व अश्लील टिप्पणी का सामना करना पड़ता है। मंगलवार की रात ऐसी ही घटना से श्रीघर दियारा में खलबली मच गई। स्थिति को संभालने के लिए राधानगर पुलिस को आना पड़ा।

मंगलवार शाम को एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे। श्रीघर तीन नंबर कॉलोनी के रास्ते नासघाट की ओर जा रहे थे। रास्ते में एक महिला से छेड़छाड़ की कोशिश की तो महिला सड़क से नीचे कूद गई और शोर मचाने लगी। युवकों के भागने की दिशा में स्थित अपने रिश्तेदारों को मोबाइल पर घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर नासघाट जाने के रास्ते पर श्रीघर तीन नंबर कॉलोनी के कुछ लोगों ने घेराबंदी कर दी। जब बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने रास्ते पर कुछ लोगों को खड़ा देखा तो तेज रफ्तार से बाइक चलाकर भागने की कोशिश की लेकिन सड़क पर मोड़ रहने के कारण बाइक लेकर गिर पड़े। ऐसे में जान बचाने के लिए तीनों अपराधी बाइक छोड़ कर नासघाट के पास बने चिमनी भट्टा के पास छुप गए। काफी देर तक तीनों की खोज की गई लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बचने में सफल रहे।

ग्रामीणों की सूचना पर राधानगर थाना के एएसआइ प्रभाशंकर दुबे घटनास्थल पर पहुंचे। मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया। बाइक में नंबर नहीं है। चेचिस नंबर के आधार पर पुलिस ने गाड़ी मालिक का पता लगाया। वह गाड़ी हुमायुं शेख के नाम से खरीदी गई थी। वह राधानगर थाना क्षेत्र के ही प्राणपुर का रहनेवाला है। उधर, राधानगर थाना प्रभारी ब्रजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सड़क पर नशे की हालत में गलत हरकत करनेवालों से पुलिस सख्ती से निबटेगी।

chat bot
आपका साथी