77 हजार के जाली करेंसी के साथ एक धराया

साहिबगंज : साहिबगंज पुलिस ने बुधवार को राधानगर थाना क्षेत्र के अमानत टेम्पो स्टैंड से जाली करेंसी नो

By Edited By: Publish:Fri, 26 Aug 2016 01:01 AM (IST) Updated:Fri, 26 Aug 2016 01:01 AM (IST)
77 हजार के जाली करेंसी के साथ एक धराया

साहिबगंज : साहिबगंज पुलिस ने बुधवार को राधानगर थाना क्षेत्र के अमानत टेम्पो स्टैंड से जाली करेंसी नोट के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके पास से हजार-हजार रुपये के 77 जाली नोट बरामद हुआ है।

गुरुवार को अपने कार्यालय कक्ष में एसपी पी. मुरूगन ने बताया कि बुधवार को उन्हें गुप्त सूचना मिली कि जाली करेंसी नोट के साथ एक व्यक्ति अमानत टेम्पो स्टैंड से कहीं बाहर जाने की तैयारी में है। इस सूचना के आधार पर राधानगर थाना प्रभारी यशवंत सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीम वहां पहुंची। पुलिस को देखते ही एक व्यक्ति ने वहां से भागने का प्रयास किया, जिसे तत्काल दबोच लिया गया। तलाशी के दौरान उसके पैंट की जेब से हजार-हजार रुपये के 77 जाली नोट व लावा कंपनी का एक मोबाइल बरामद किया किया।

गिरफ्तार युवक अब्दुल जलील ने पूछताछ में अपने आपको बिहार के किशनगंज जिला अंतर्गत हाड़ीपाड़ा थाना के गिलाहबाड़ी गांव का निवासी बताया। एसपी ने बताया कि दबोचे गए व्यक्ति का संबंध जाली नोट का धंधा करने वाले गिरोह से होने की संभावना है। पुलिस पूरी गंभीरता से इसकी छानबीन कर रही है। जलील की निशानदेही पर पुलिस गिरोह के कुछ अन्य ठिकानों पर भी छापामारी कर रही है। मामले में जल्द ही कुछ बड़ा खुलासा होने की संभावना है। मौके पर मुख्यालय डीएसपी वैद्यनाथ प्रसाद, राजमहल एसडीपीओ अनुदीप ¨सह, राजमहल पुलिस इंस्पेक्टर कपिलदेव केसरी आदि मौजूद थे। छापामारी दल में अनि यशवंत कुमार, सअनि रमेश कुमार, सअनि सदानंद राम, आरक्षी बजरंगी मंडल व विनोद कुमार शामिल थे।

chat bot
आपका साथी