सेवानिवृत्त बैंककर्मी के घर से 10 लाख की चोरी

एलसी रोड निवासी व रिटायर बैंककर्मी मो. जफर आलम के घर से चोरों ने सोने व चांदी का आभूषण सहित करीब 10 लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली। पुलिस ने बताया कि उनका मकान उर्दू स्कूल के बगल में है।

By Pranesh KumarEdited By: Publish:Sat, 26 Nov 2022 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 27 Nov 2022 07:45 AM (IST)
सेवानिवृत्त  बैंककर्मी के घर से 10 लाख की चोरी
सेवानिवृत्त बैंककर्मी के घर से 10 लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, साहिबगंज : एलसी रोड निवासी व रिटायर बैंककर्मी मो. जफर आलम के घर से चोरों ने सोने व चांदी का आभूषण सहित करीब 10 लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली। उनका मकान उर्दू स्कूल के बगल में है। वे अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए 21 नवंबर को पटना गए थे। 25 नवंबर की रात लौटे तो घटना की जानकारी मिली। उन्हाेंने नगर थाने की पुलिस को सूचना दी। शनिवार की सुबह सब इंस्पेक्टर सौरभ कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

बताया जाता है कि मो. जफर आलम के मकान सहित वहां स्थित अन्य मकानों की छत एक दूसरे से सटी हुई है। इसी क्रम में चोर छत पर चढ़कर चोर अंदर घुसे और आलमारी का ताला तोड़ कर सोने व चांदी के आभूषण ले गए। चोर चार जोड़ी कान की बाली (पांच भर), टाप्स दो जोड़ी (एक भर), हार दो पीस (छह भर), कंगन दो जोड़ी (पांच भर), नाक का बेसर 10 पीस (आधा भर), अंगूठी एक पीस (आधा भर), एक सोने का सिक्का (एक भर), 500 ग्राम चांदी का आभूषण, चार पीस चांदी का सिक्का, 20 हजार नकद आदि ले गए। नगर थाना प्रभारी धर्मपाल कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही चोरों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी