शराब दुकान खोलने का दूसरे दिन भी विरोध

चुटिया इलाके में ऑक्सफोर्ड स्कूल रोड स्थित शराब की दुकान खोलने का दूसरे दिन भी विरोध हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 May 2020 01:57 AM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 01:57 AM (IST)
शराब दुकान खोलने का दूसरे दिन भी विरोध
शराब दुकान खोलने का दूसरे दिन भी विरोध

जासं, राची : चुटिया इलाके में ऑक्सफोर्ड स्कूल रोड स्थित शराब की दुकान खोलने का दूसरे दिन भी विरोध स्थानीय लोगों ने किया है। चुटिया थाना क्षेत्र के ऑक्सफोर्ड स्कूल रोड मकचुंदटोली स्थित एक शराब दुकान को खोलने का स्थानीय लोगों ने विरोध किया है। शनिवार को सासद संजय सेठ भी मौके पर पहुंचे थे। मामले को लेकर सासद ने उपायुक्त से भी बात की और कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को चुटिया थाना मे एक ज्ञापन भी सौंपा था। शराब दुकान खुलने का दो दिन से स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं।

---

पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी के चालक की हत्या में नहीं मिला कोई सुराग

जासं, राची : राची-हजारीबाग के डुमरदगा स्थित अग्रवाल पैकर्स एंड मूवर्स कंपनी के चालक राकेश कुमार यादव की हत्या के मामले में दूसरे दिन कोई सुराग नहीं मिला है। सदर थाने की पुलिस इसकी जाच में जुट गई है। शनिवार को सदर थाने की पुलिस ने मैनेजर समेत कंपनी के सहकर्मियों का बयान दर्ज किया। कर्मियों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की रात ग्यारह बजे उसके साथ आखिरी बातचीत हुई थी। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। वहीं सुबह में राकेश का शव लेने के लिए उसका भाई औरंगाबाद से राची पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया।

--

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन बरते सख्ती

जासं, राची : श्री महावीर मंडल डोरंडा केंद्रीय समिति के अध्यक्ष संजय पोद्दार ने सरकार से माग की है कि लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के साथ प्रशासन सख्त रवैया अख्तियार करें। चर्च रोड एवं इसके आसपास की सभी दुकानें खोलकर कपड़ा की दुकानदारी की जा रही है। इससे महामारी को रोकने में समस्या पैदा होगी। रामनवमी, सरहुल, महावीर जयंती, जैसे कई महत्वपूर्ण पर्व लोगों ने अपने घरों में रहकर मनाया। लॉक डाउन का पालन किया। ईद के समय भी लॉक डाउन का पालन कराया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी