मंत्री सीपी सिंह से मिलीं हिंदपीढ़ी की पार्षद, फलक की मौत का मांगा मुआवजा

Jharkhand. Ranchi वार्ड 23 हिंदपीढ़ी की वार्ड पार्षद साजदा खातून ने सोमवार को मंत्री सीपी सिंह से मिली और उन्हें नाली निर्माण का कार्य करवाने का आवेदन दिया।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 29 Jul 2019 02:53 PM (IST) Updated:Mon, 29 Jul 2019 07:02 PM (IST)
मंत्री सीपी सिंह से मिलीं हिंदपीढ़ी की पार्षद, फलक की मौत का मांगा मुआवजा
मंत्री सीपी सिंह से मिलीं हिंदपीढ़ी की पार्षद, फलक की मौत का मांगा मुआवजा

रांची, जासं। खुले नाले में बहकर मासूम बच्ची फलक की मौत मामले में वार्ड पार्षद डॉ. साजदा खातून ने सोमवार को नगर विकास मंत्री सीपी सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। पार्षद ने मंत्री से मासूम फलक के परिजनों को जल्द से जल्द आर्थिक सहायता देने का आग्रह किया। साथ ही वार्ड 23 हिंदपीढ़ी में बिजली पोल में लगे जर्जर तार तथा सप्लाई पानी की समस्या से अवगत कराया। पार्षद ने मंत्री को कुछ बड़े पथ एवं नाली निर्माण कार्य करवाने की योजना का आवेदन दिया। मंत्री सीपी सिंह ने वार्ड पार्षद साजदा खातून को कार्य करवाने का आश्वासन दिया।

बता दें कि कुछ दिन पहले अपने दोस्तों के साथ ट्यूशन पढ़कर वापस घर आ रही मासूम फलक खुले नाले में जा गिरी थी। इसके बाद वह करीब आठ किलोमीटर तक नाले में बहते हुए हरमू नदी में चली गई और हरमू नदी की धारा में बहते-बहते चुटिया श्मशान घाट के पास पहुंच गई। करीब चार घंटे की मशक्‍कत के बाद उसका शव मिला था। इस घटना ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए थे। बच्‍ची की मौत का मामला झारखंड विधानसभा में भी उठा था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी