सेना के जवान की पिस्टल लेकर लूटी बाइक, छह नाबालिग धराए

Ranchi Crime. बीजुपाड़ा-खलारी रोड के बाला नदी के समीप पुलिस के जवान से लूटपाट का खुलासा करते हुए पुलिस ने छह नाबालिगों को पकड़ा है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 10:56 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 10:56 AM (IST)
सेना के जवान की पिस्टल लेकर लूटी बाइक, छह नाबालिग धराए
सेना के जवान की पिस्टल लेकर लूटी बाइक, छह नाबालिग धराए

रांची, जेएनएन। राजधानी रांची में नाबालिगों में अपराध की प्रवृत्ति बढ़ रही है। सेना के जवान की पिस्टल लेकर बाइक लूटपाट करने का मामला सामने आया है। इस मामले में सेना के जवान के भतीजा सहित छह नाबालिगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन्हें बाल सुधार गृह भेजा है। ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि बीते 31 दिसंबर को बीजुपाड़ा-खलारी रोड के चामा पिकेट के जवान सुरेश भगत से बाइक व मोबाइल हथियार के बल पर लूट लिया था।

इस मामले का खुलासा करते हुए छह नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी मांडर और चान्हो इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई दो बाइक, पिस्टल व एक लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। बीते 31 जनवरी को रांची से चामा पिकेट जाने के क्रम में बाला नदी के समीप पिस्तौल का भय दिखाकर पुलिस के जवान सुरेश भगत से उसकी केटीएम बाइक व मोबाइल लूट ली गई थी। इस्तेमाल की गई पिस्टल एक सेना के जवान की है। इस पिस्टल को लापरवाहीपूर्वक छोडऩे के आरोप में पुलिस रद कराने के लिए अनुशंसा करेगी। पुलिस ने फिलहाल उसे जब्त कर रखा है।

chat bot
आपका साथी