गोमिया उपचुनाव में भाजपा ने बनाई प्रचार की रणनीति

मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत भाजपा के तमाम बड़े नेता 15 मई के बाद से गोमिया का रुख करेंगे।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Mon, 14 May 2018 11:00 AM (IST) Updated:Mon, 14 May 2018 11:00 AM (IST)
गोमिया उपचुनाव में भाजपा ने बनाई प्रचार की रणनीति
गोमिया उपचुनाव में भाजपा ने बनाई प्रचार की रणनीति

राज्य ब्यूरो, रांची। गोमिया उपचुनाव को लेकर गंभीर भाजपा ने धुंआधार प्रचार की रणनीति बनाई है। इसके तहत मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत भाजपा के तमाम बड़े नेता 15 मई के बाद से गोमिया का रुख करेंगे। उपचुनाव में भाजपा ने पूर्व विधायक माधवलाल सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है। गोमिया में जातिगत समीकरणों के आधार पर नेताओं के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं।

तयशुदा कार्यक्रम के तहत जिन नेताओं को फिलहाल गोमिया में प्रचार की जवाबदेही सौंपी गई है, उनमें मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा, लुइस मरांडी, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमलाल मुर्मू, सांसद महेश पोद्दार, रामटहल चौधरी, विद्युत वरण महतो और हाल ही में भाजपा में शामिल हुई तिलेश्वर साहू की पत्‍‌नी साबी देवी प्रमुख हैं। इसके अलावा प्रदेश भाजपा की कोर टीम तो लगातार गोमिया में कैंप किए हुए है। सांसद समीर उरांव के अलावा पूर्व मंत्री सत्यानंद झा बाटुल गोमिया में लगातार सक्रिय है।

तयशुदा रणनीति के तहत टीम भाजपा 15 से 23 मई तक गोमिया में धुंआधार प्रचार में जुटेगी। 24 मई को भाजपा के तमाम नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धनबाद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गोमिया से ही जाएंगे। वहीं, 25 और 26 मई दो दिन पूरा फोकस बूथ मैनेजमेंट पर रहेगा। 28 मई को गोमिया में उपचुनाव होना है। इसी दिन सिल्ली विधानसभा सीट पर भी वोट पड़ेंगे। 

chat bot
आपका साथी