ठंड में लालू प्रसाद यादव खा रहे लिट्टी चोखा, सेहत में हो रहा सुधार

Lalu Prasad Yadav. चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रिम्‍स में डॉक्‍टरों की सहमति से लिट्टी-चोखा का आनंद लिया।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 01:06 PM (IST) Updated:Wed, 26 Dec 2018 01:11 PM (IST)
ठंड में लालू प्रसाद यादव खा रहे लिट्टी चोखा, सेहत में हो रहा सुधार
ठंड में लालू प्रसाद यादव खा रहे लिट्टी चोखा, सेहत में हो रहा सुधार

रांची, जासं। कड़ाके की ठंड के बीच रिम्‍स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव इन दिनों लिट्टी चोखा का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने खाने-पीने की तमाम बंदिशों के बीच लिट्टी चोखा खाने की इच्छा जताई तो डॉक्टरों ने इस पर अपनी सहमति दे दी। उन्होंने कहा कि मधुमेह के मरीज को लिट्टी चोखा खाने से कोई नुकसान नहीं है। ऐसे में लालू प्रसाद के लिए विशेष तौर पर लिट्टी चोखा और बैंगन का भर्ता तैयार करवाया गया।

बताया गया कि जिस हिसाब से लालू प्रसाद को कई गंभीर बीमारियां हैं, उसमें उन्हें मटन, मछली और चिकन खाने पर रोक लगा दी गई है। डॉक्‍टरों के मुताबिक लालू प्रसाद की तबीयत में सुधार हो रहा है। अभी कुछ दिक्कतें हैं, लेकिन उस पर लगातार नजऱ रखी जा रही है।चारा घोटाले के चार मामलों में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की देखरेख कर रहे चिकित्‍सकों का कहना है कि उनके स्‍वास्‍थ्‍य में थोड़ा सुधार हुआ है।

बता दें कि बीते शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्‍स में भाजपा के बड़े नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता शकील अहमद और झारखंड के नेता प्रतिपक्ष झामुमो के कार्यकारी अध्‍यक्ष हेमंत सोरेन पहुंचे थे। इधर लालू प्रसाद यादव की ओर से झारखंड हाई कोर्ट में जमानत याचिका भी दाखिल की गई है। जिस पर 4 जनवरी को सुनवाई होगी। पिछली सुनवाई में यहां लालू की ओर से बहस करने सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील कपिल सिब्‍बल पहुंचे थे। हालांकि सीबीआइ ने बहस की तैयारी पूरी नहीं रहने को लेकर कोर्ट से समय ले लिया था। इस बीच सी‍बीआइ ने उन्‍हें रेलवे घोटाला के मामले में दिल्‍ली की पटियाला कोर्ट में उनकी हाजिरी वीडियो कांफ्रेंसिंग से कराई थी, जिसमें उन्‍हें अदालत ने बेल दे दिया था। 

chat bot
आपका साथी