आग से धधकते ट्रक को बेखौफ दौड़ता रहा साहसी चालक, जान पर खेलकर बड़ी आबादी को बचाया

रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित गाड़ीखाना के पास मंगलवार सुबह करीब 3 बजे रांची के एक ट्रांसपोर्ट कार्यालय के बाहर खड़े ट्रक में अचानक आग लग गई। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 11:02 AM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 10:00 PM (IST)
आग से धधकते ट्रक को बेखौफ दौड़ता रहा साहसी चालक, जान पर खेलकर बड़ी आबादी को बचाया
आग से धधकते ट्रक को बेखौफ दौड़ता रहा साहसी चालक, जान पर खेलकर बड़ी आबादी को बचाया

रांची, जासं। राजधानी रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित गाड़ीखाना के पास मंगलवार सुबह करीब 3 बजे रांची के एक ट्रांसपोर्ट कार्यालय के बाहर खड़े ट्रक में अचानक आग लग गई। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। ट्रांसपोर्ट ऑफिस के आसपास घनी आबादी की वजह से ट्रक चालक ने साहस का परिचय देते हुए जलती ट्रक लेकर बड़ा तालाब के पास पहुंचा और ट्रक को बड़ा तलाब के पास खड़ा कर दिया। चालक की हिम्मत की वजह से वजह से एक बड़ा हादसा टल गया। हालांकि ट्रक में लदे लगभग 40 लाख के सामान जलकर राख हो गए।

अगलगी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गयी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी। मौके पर दमकल वाहन पहुची और आग पर काबू पाया गया। बड़ा तालाब के पास चलती ट्रक में आग लग गई। आग से ट्रक में रखे लाखों के सामान जलकर खाक हो गए। सोमवार देर रात मौके पर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना देकर दमकल वाहन मंगवाया और आग पर काबू पाया गया।

 

कोलकाता से पहुंचा था सामान

ट्रक के मालिक मोहित ने बताया कि कोलकाता से अलग-अलग व्यवसायियों का सामान उनके ट्रक में भरकर ट्रांसपोर्ट ऑफिस के पास पहुंचा था। जहां से उसे गोदाम में खाली करवाने के लिए ले जाया गया। लेकिन करीब ढाई बजे रात में अचानक ट्रक में आग लग गई। ट्रक में मिक्चर, दवाई, बिस्किट,  भुजिया जैसे सामान लोड किए हुए थे वह सभी जलकर राख हो गए।

chat bot
आपका साथी