डायवर्ट हुआ कांटाटोली का रूट, पाइपलाइन का काम शुरू

कांटाटोली फ्लाइओवर निर्माण के तहत पाइपलाइन बिछाने का काम रविवार रात को शुरू हो गया। इस दौरान बड़ी गाड़ियों का प्रवेश पूरी तरह वर्जित रहेगा टाटीसिलवे के रास्ते से होगा आवागमन।

By Edited By: Publish:Mon, 17 Jun 2019 07:33 AM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2019 10:30 AM (IST)
डायवर्ट हुआ कांटाटोली का रूट, पाइपलाइन का काम शुरू
डायवर्ट हुआ कांटाटोली का रूट, पाइपलाइन का काम शुरू
जागरण संवाददाता, रांची : कांटाटोली फ्लाइओवर निर्माण के तहत पाइपलाइन बिछाने का काम रविवार रात को शुरू हो गया। इसके साथ ही तय रूट प्लान के अनुसार वाहनों को डायवर्सन मिला। पहले दिन लोवाडीह से कांटाटोली आने वाली सड़क पर काम शुरू हुआ। लोवाडीह से आने वाली छोटी गाड़ियों को बस स्टैंड के रास्ते से कांटाटोली आने की अनुमति दी गई। इधर कांटाटोली से लोवाडीह जाने का रास्ता खुला रहा।
बड़ी गाड़ियों का आना पूरी तरह वर्जित रहा, जमशेदपुर से आने वाली बड़ी गाड़ियां नामकुम से टाटीसिलवे के रास्ते हो कर बूटी मोड़ गए। बता दें कि यह व्यवस्था केवल रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक के लिए है। दिन में वाहनों का परिचालन सामान्य रहेगा। रविवार को रांची नगर निगम द्वारा रूट प्लान का आदेश जारी किया गया। नगर आयुक्त के आदेश पर इसका क्रियान्वयन शुरु किया गया।
लोवाडीह से कांटाटोली आने वाले वाहन खादगढ़ा बस स्टैंड के निकास द्वार का प्रयोग करते हुए बस स्टैंड के प्रवेश द्वार के रास्ते कांटाटोली चौक से डंगराटोली चौक जाएंगे। लोवाडीह से कांटाटोली चौक वाले मार्ग पर प्रवेश निषेध रहेगा।
- लोवाडीह से बहुबाजार जाने वाले वाहन खदगढ़ा बस स्टैंड के रास्ते बहु बाजार जाएंगे। लोवाडीह से कांटाटोली चौक वाले मार्ग पर प्रवेश निषेध रहेगा।
- लोवाडी से शांतिनगर जाने वाले वाहन खादगढ़ा बस स्टैंड के रास्ते कांटाटोली चौक होते हुए शांतिनगर, कोकर जा सकेंगे। लोवाडीह से कांटाटोली चौक वाले मार्ग पर प्रवेश निषेध रहेगा।
- डंगराटोली से लोवाडीह जाने वाले सभी हल्के वाहन लालपुर चौक से कोकर चौक होते हुए कांटाटोली चौक के रास्ते लोवाडीह जाएंगे। डंगराटोली से कांटाटोली मार्ग में प्रवेश निषेध रेहेगा।
- डंगराटोली से शांतिनगर जाने वाले सभी वाहन लालपुर से कोकर दैनिक जागण मोड़ के रास्ते शंति नगर को जाएंगे। डंगराटोली से कांटाटोली मार्ग में प्रवेश निषेध रेहेगा।
- डंगराटोली से बहुबाजार जाने वाले सभी हल्के वाहन मिशन चौक से होते हुए बहुबाजार जाएंगे। डंगराटोली से कांटाटोली मार्ग में प्रवेश निषेध रेहेगा।
नोट - उक्त डायवर्सन अलग अलग दिनों में लिए जाएंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी