तेज प्रताप यादव के लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस ने साधा मौन, पूछताछ के लिए शुभ मुहूर्त का इंतजार

Lalu Yadav News लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन मामले में 28 अगस्त को थाने में मामला दर्ज किया गया था। लगभग 4 महीने बीतने के बाद भी रांची पुलिस ने तेज प्रताप से इस मामले में कोई पूछताछ नहीं की हैं।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 09:08 AM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 06:35 AM (IST)
तेज प्रताप यादव के लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस ने साधा मौन, पूछताछ के लिए शुभ मुहूर्त का इंतजार
Lalu Yadav News राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव। जागरण

रांची, जासं । Lalu Yadav News चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव पर लाकडाउन के उल्लंघन के मामले में पिछले 28 अगस्त को चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। लगभग चार माह बीतने के बावजूद पुलिस ने उनसे कोई पूछताछ नहीं की है। इतना ही नहीं उन्हें कोई नोटिस तक नहीं भेजा गया है। मामला ठंडे बस्ते में है। मालूम हो कि तेजप्रताप यादव पिता लालू प्रसाद से मिलने लाकडाउन में रांची आए थे। तेजप्रताप होटल कैपिटल रेजिडेंसी में ठहरे थे। उन्हें कमरा नंबर 507 दिया गया था। बिना अनुमति होटल में ठहरे थे। 14 दिनों का क्वारंटाइन पूरा किए बिना बिहार लौट गए। रांची पुलिस का कहना है कि तेजप्रताप के खिलाफ मामले की जांच चल रही है। पूछताछ के लिए जल्द नोटिस भेजा जाएगा।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर लॉकडाउन का उल्लंघन के मामले में 28 अगस्त को रांची के चुटिया थाना में मामला दर्ज किया गया था। लगभग 4 महीने बीतने के बाद आज तक रांची पुलिस ने तेज प्रताप से इस मामले में कोई पूछताछ नही की हैं और ना ही कोई पूछताछ के लिए नोटिस दी है। मामला ठंडे बस्ते में पड़ा है। तेज प्रताप यादव के खिलाफ कोविड-19 के दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज हुआ था। तेज प्रताप यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 & 34 के तहत केस दर्ज हुआ था। दरअसल तेज प्रताप यादव अपने पिता और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव से मिलने लॉकडाउन में  रांची आए थे. तेज प्रताप होटल कैपिटल रेजिडेंसी में ठहरे थे। उन्हें कमरा नंबर 507 दिया गया था।

कार्रवाई की बात कह लापरवाही कर रहे राज्य पुलिस

रांची पुलिस के अनुसार लॉकडाउन उल्लंघन मामले में तेज प्रताप के खिलाफ मामले की जांच चल रही है। और जिनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था सभी से पूछताछ के लिए जल्द नोटिस भेजा जाएगा । लेकिन रांची पुलिस की लापरवाही से 4 महीने बीत जाने के बाद भी एक कदम पुलिस आगे नही बढ़ पाई हैं ।

chat bot
आपका साथी