मुझे लगा वो मेरा पति बनेगा इसलिए रोका नहीं... प्रेमिका की बातें सुन मुंह ताकने लगे पुलिस वाले

Ramgarh News Jharkhand News झारखंड के रामगढ़ जिले से बड़ी खबर है। यहां एक प्रेमिका ने थाने पहुंचकर अपने प्रेमी पर सनसनीखेज आरोप लगाए। युवती ने कहा कि उसका प्रेमी पति बनने की बात कहकर रोज उसके साथ गंदा काम करता है। पुलिस के दबाव पर प्रेमी-युगल की शादी रचाई।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 07:53 AM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 09:36 PM (IST)
मुझे लगा वो मेरा पति बनेगा इसलिए रोका नहीं... प्रेमिका की बातें सुन मुंह ताकने लगे पुलिस वाले
Ramgarh News, Jharkhand News: रामगढ़ में एक प्रेमिका ने थाने पहुंचकर अपने प्रेमी पर सनसनीखेज आरोप लगाए।

रामगढ़, जेएनएन। Ramgarh News, Jharkhand News झारखंड के रामगढ़ जिले से बड़ी खबर है। यहां एक प्रेमिका ने थाने पहुंचकर अपने प्रेमी पर सनसनीखेज आरोप लगाए। युवती ने कहा कि उसका प्रेमी पति बनने की बात कहकर रोज उसके साथ गंदा काम करता है। हालांकि बाद में पुलिस के दबाव पर झुकते हुए प्रेमी ने प्रेमिका की बात मान ली। पुलिस ने यहां मंदिर में प्रेमी-युगल की शादी रचाई।

बरलंगा थाना क्षेत्र के ग्राम उपरबरगा शिव मंदिर में प्रेमी युगल ने शुक्रवार को शादी रचाई। बताया जाता है कि उपरबरगा की एक युवती ने गांव के ही एक युवक दुर्योधन महतो उर्फ दरोगा महतो पर शारीरिक शोषण कर गर्भवती करने का आरोप लगाकर एक सप्ताह पूर्व थाने में आवेदन दिया था। युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर एक वर्षों तक शारीरिक शोषण कर गर्भवती करके मुंबई फरार हो गया था। पुलिस के भारी दबाव के कारण युवक ने थाने में सरेंडर कर दिया। युवती के साथ शादी करने को रजामंद हुआ।

गोला में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

गोला थाना क्षेत्र के साड़म गांव के काशी टूंगरी टोला में एक शुक्रवार की देर शाम को महुआ पेड़ में एक बिरहोर युवक का फांसी पर लटका शव मिला है। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों की इसकी सूचना पर रात के करीब नौ बजे गोला थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की। गांव के लोग बिरहोर युवक के मौत को संदेहास्पद मान रहे हैं।

शव की शिनाख्त मसूरीडी निवासी टोला निवासी मधु बिरहोर के रूप में हुई। म़ृतक बिरहोर के घर से घटनास्थल की दूरी से करीब दो किमी है। गोला थाना पुलिस ने बताया कि बिरहोर युवक की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। यह पोस्टमार्टम इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। देर रात तक पुलिस शव को कब्जे में कर थाने में लाने की तैयारी में जुटे थे।

chat bot
आपका साथी