कोडरमा के ढाब में 68 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त, चालक वाहन छोड़कर फरार Koderma News

Jharkhand News कहा जा रहा है शराब बिहार भेजी जा रही थी। सनद हो कि आए दिन जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अवैध शराब के मामले पकड़े जा रहे हैं। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर शराब की तस्‍करी तेज हो गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 03 Oct 2020 11:36 AM (IST) Updated:Sat, 03 Oct 2020 11:38 AM (IST)
कोडरमा के ढाब में 68 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त, चालक वाहन छोड़कर फरार Koderma News
अंग्रेजी शराब की प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर। फाइल फोटो

डोमचांच (कोडरमा), जासं। कोडरमा जिले के ढाब थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात 68 पेटी अंग्रेजी शराब एक पिकअप वैन संख्या- बीआर01जी-1820 से बरामद किया गया है। ढाब थाना प्रभारी दुष्यंत सिंह ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान उक्त वाहन से शराब बरामद किया गया है। पुलिस के चेकिंग को देखकर वाहन का चालक वाहन छोड़कर जंगल में भाग गया। मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

माना जा रहा है शराब बिहार भेजी जा रही थी। सनद हो कि आए दिन जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अवैध शराब के मामले पकड़े जा रहे हैं। जिले के चार थाना क्षेत्र बिहार की सीमा से सटे हैं। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर शराब की मांग काफी बढ़ गई है। वहां शराबबंदी की वजह से झारखंड का सीमावर्ती जिला कोडरमा से बड़े पैमाने पर देसी व विदेशी शराब तस्करी के माध्यम से बिहार भेजी जा रही है। आए दिन अवैध शराब झारखंड के साथ-साथ बिहार की सीमा में भी पकड़े जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी