लालू प्रसाद ने रिम्‍स में मनाई जन्‍माष्‍टमी, अरुण जेटली के निधन से हैं मर्माहत

Jharkhand. रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को बिहार से तीन नेता पहुंचे। इनमें शिवहर से लोकसभा चुनाव में राजद प्रत्याशी रहे सैयद फैसल अली भी शामिल थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sat, 24 Aug 2019 04:53 PM (IST) Updated:Sat, 24 Aug 2019 08:46 PM (IST)
लालू प्रसाद ने रिम्‍स में मनाई जन्‍माष्‍टमी, अरुण जेटली के निधन से हैं मर्माहत
लालू प्रसाद ने रिम्‍स में मनाई जन्‍माष्‍टमी, अरुण जेटली के निधन से हैं मर्माहत
रांची, जासं। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रिम्स में इलाजरत बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार रात रिम्स में ही जन्माष्टमी मनाई। यहां उन्होंने शुक्रवार देर रात पूजा करने के बाद वहां मौजूद कर्मचारियों में प्रसाद बांटा। बता दें कि लालू कृष्ण की विशेष पूजा करते आ रहे हैं। वह भाषणों में कई बार कृष्ण के जेल में जन्म लेने के प्रसंग से खुद को जोड़कर कई बातें सुनाते रहे हैं। लालू की पिछली जन्माष्टमी भी जेल में ही बीती थी।
उधर अरुण जेटली के निधन पर लालू प्रसाद ने दुख प्रकट किया है। शनिवार को उनसे मुलाकात करने के बाद बिहार के बक्सर क्षेत्र के विधायक शंभू यादव और शिवहर के राजद नेता सैयद फैसल अली ने बताया कि जेपी आंदोलन के दौरान लालू यादव ने अरुण जेटली के साथ काम किया था। वह जेटली जी के निधन से काफी दुखी हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। मुलाकात के दौरान वे टीवी पर आ रही खबरों की ओर बार-बार इशारा कर कह रहे थे कि वे बहुत नेक आदमी थे। उनके निधन पर अफसोस कर रहे थे, संवेदना जता रहे थे।

शनिवार को लालू से मिलने शनिवार को नवीनगर के पूर्व विधायक डब्लू सिंह, ब्रह्मपुर बक्सर के विधायक शंभू नाथ यादव और शिवहर से लोकसभा चुनाव में राजद के प्रत्याशी रहे सैयद फैसल अली पहुंचे। मुलाकात के बाद औरंगाबाद से आए पूर्व विधायक डब्लू सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पहले से ठीक है। कुछ दिनों से वे बिहार को लेकर काफी चिंतित हैं।
उन्होंने बताया कि झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर लालू प्रसाद से चर्चा हुई और उन्होंने अपने विचार रखे। उनसे पार्टी को मजबूत करने और गठबंधन पर भी चर्चा हुई। ब्रह्मपुर बक्सर के विधायक शंभू नाथ यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि लालू की तबीयत बहुत ज्यादा बढिय़ा नहीं है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि लालू प्रसाद जल्द जेल से बाहर आ जाएं।

तबीयत में पहले से सुधार
इधर, लालू प्रसाद का इलाज कर रहे मेडिसीन के डॉ. डीके झा ने बताया कि लालू की तबीयत पहले से ठीक है। उन्होंने कहा कि पेइंग वार्ड में शुक्रवार की रात 12 बजे कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पूजा-अर्चना की थी। पूजा के बाद उन्होंने वार्ड में ड्यूटी पर उपस्थित कर्मचारियों को प्रसाद और मिठाइयां भी खिलाई। डॉ. डीके झा के अनुसार इन दिनों लालू की दिनचर्या भी सामान्य चल रही है।
chat bot
आपका साथी