CAA Support: लोहरदगा में आज कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, देखें रविवार की तस्‍वीरें

CAA Support. लोहरदगा में जनजीवन पूरी तरह से सामान्य हो रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों में कर्फ्यू में 24 घंटे की ढील दी गई है। पुलिस के जवान इस दौरान सक्रिय हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 08:35 AM (IST) Updated:Sun, 02 Feb 2020 01:37 PM (IST)
CAA Support: लोहरदगा में आज कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, देखें रविवार की तस्‍वीरें
CAA Support: लोहरदगा में आज कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, देखें रविवार की तस्‍वीरें

लोहरदगा, जासं। लोहरदगा जिले में 23 जनवरी को लगाए गए कर्फ्यू के बाद लगातार मिल रहे ढील से जनजीवन अब पूरी तरह से सामान्य हो रहा है। पुलिस प्रशासन के प्रयास और आम लोगों के सहयोग से आम जनजीवन पटरी पर आ गई है। पुलिस प्रशासन लगातार समीक्षा बैठक करने के साथ-साथ शांति समिति की बैठक के माध्यम से हालात को सामान्य बनाने में लगी है। इसी क्रम में रविवार को शहर में कुल 12 घंटे और ग्रामीण इलाकों में 24 घंटे की कर्फ्यू में ढील प्रदान की गई है।

इसमें शहर में सुबह 6:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक के लिए कर्फ्यू में ढील दी गई है। इस दौरान लोगों को जरूरी सामान खरीदने से लेकर आम जरूरत के लिए घर से बाहर निकलने की इजाजत मिलेगी। कर्फ्यू में ढील के दौरान भी जनजीवन सामान्य रहे, इसके लिए पुलिस-प्रशासन के अधिकारी शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी लगातार सक्रिय बने रहेंगे। ड्रोन कैमरे से हालात की निगरानी करने के साथ-साथ अर्धसैनिक बलों के माध्यम से सुरक्षित माहौल तैयार किया जा रहा है।

जिला पुलिस बल और अर्धसैनिक बल के जवान लगातार मार्च पास्ट कर लोगों में सुरक्षा का माहौल पैदा कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन के वरीय अधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था की लगातार समीक्षा करते हुए समाज के सभी वर्ग के लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने में सहयोग की अपील भी कर रहे हैं। पुलिस प्रशासन का प्रयास है कि कर्फ्यू में ढील के माध्यम से हालात को परखा जाए। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही शहर में भी पूरी तरह से कर्फ्यू में ढील दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी