लालू यादव बोले, विपक्ष को एक मंच पर लाएंगे राहुल गांधी

लालू ने कहा कि राहुल समान विचारधारा वाली पार्टियों को एकजुट करेंगे और भाजपा को सबक सिखाएंगे।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 12 Dec 2017 04:42 PM (IST) Updated:Tue, 12 Dec 2017 04:42 PM (IST)
लालू यादव बोले, विपक्ष को एक मंच पर लाएंगे राहुल गांधी
लालू यादव बोले, विपक्ष को एक मंच पर लाएंगे राहुल गांधी

रांची, जेएनएन। बिहार के पूर्व सीएम व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी का कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जाना राष्ट्रहित में बताया है। उन्होंने कहा है कि देश को युवा नेतृत्व की जरूरत है। गुजरात चुनाव के बाद राहुल पूरे देश में घूम-घूमकर समान विचारधारा वाली पार्टियों को एकजुट करेंगे और भाजपा को सबक सिखाएंगे। उन्होंने गुजरात के प्रथम चरण के चुनाव में कांग्रेस को 50 से अधिक सीटें लाने का दावा किया है। चारा घोटाले के मामले में सीबीआइ कोर्ट में पेश होने के बाद सोमवार को वे मीडिया से मुखातिब थे।

लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सांप्रदायिक और तानाशाह होने का आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात समेत पूरे देश की जनता उन्हें परख चुकी है। शीघ्र ही उन्हें अपनी स्थिति का अंदाजा हो जाएगा। सभी विपक्षी पार्टियां मिलकर आगामी चुनाव में उन्हें नेस्तनाबूत कर देगी। भाजपा सरकार में किसान और नौजवान रोजगार के लिए भटक रहे हैं। विकास के नाम पर भाजपा ने जनता को छलने का कार्य किया है। जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। भाजपा और आरएसएस के नेता गरीब की बेटी मायावती के बारे में अपशब्द बोलने लगे हैं।

इधर, सोमवार की देर शाम निरसा के मासस विधायक अरूप चटर्जी ने लालू से मुलाकात की। लालू ने उन्हें झारखंड में विपक्षी एकता को मजबूत करने में जुट जाने की नसीहत दी। प्रदेश राजद अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, पूर्व अध्यक्ष गौतम सागर राणा, पूर्व विधायक जनार्दन पासवान, प्रदेश प्रवक्ता डा. मनोज कुमार, रामकुमार यादव, इरफान अंसारी आदि मौके पर मौजूद थे। 

यह भी पढ़ेंः चारा घोटालाः सीबीआइ कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद यादव

chat bot
आपका साथी