ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत Koderma New

Koderma Jharkhand News एसपी एहतेशाम वकारीब घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक होमगार्ड जवान के परिजनों को पुलिस की ओर से विभागीय लाभ देने की बात कही।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2020 08:45 AM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 01:10 PM (IST)
ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत Koderma New
ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत Koderma New

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के झंडा चौक पर ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान प्रभु भारती की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई है। घटना मंगलवार देर रात की है। जानकारी के अनुसार रात 10 बजे के बाद मृतक होमगार्ड का जवान झंडा चौक पर ड्यूटी के लिए आया था। ड्यूटी के दौरान ही एक 12 चक्का ट्रक ने बैक करने के क्रम में उसे अपनी चपेट में ले लिया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी एहतेशाम वकारीब घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक होमगार्ड जवान के परिजनों को पुलिस की ओर से विभागीय लाभ देने की बात कही। वहीं दूसरी तरफ मृतक होमगार्ड के साथ ड्यूटी में तैनात दूसरे होमगार्ड के जवान ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए कहा कि ट्रक के बैक करने के क्रम में उनके साथी जवान प्रभु भारती की मौत हो गई और इस घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक का ड्राइवर और खलासी भाग गया।

ट्रक पर कोयला लोड है और वह ट्रक बिहार के गिरियक के किसी व्यक्ति का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक ये ट्रक रामगढ़ के घाटो से कोयला लोड कर गिरियक ईंट भट्टे की ओर जा रहा था। मौके पर एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद, डीएसपी मुख्यालय संजीव सिंह, कोडरमा थाना प्रभारी द्वारिका राम समेत तिलैया थाना के पुलिसकर्मी और जवान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी