झामुमो विधायक सीता सोरेन ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, पूछा- गरीबों को क्यों नहीं मिला अनाज

झामुमो विधायक सीता सोरेन ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीटर पर खाद्य आपूर्ति मंत्री रामेश्वर उरांव से सवाल पूछा है कि केंद्र सरकार से मिला अनाज अभी तक जनवितरण प्रणाली की दुकानों पर क्यों नहीं पहुंच पाया है।

By Kanchan SinghEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 03:48 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 03:48 PM (IST)
झामुमो विधायक सीता सोरेन ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, पूछा- गरीबों को क्यों नहीं मिला अनाज
झामुमो विधायक सीता सोरेन ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा

रांची (राज्य ब्यूरो) । झामुमो विधायक सीता सोरेन ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीटर पर खाद्य आपूर्ति मंत्री रामेश्वर उरांव से सवाल पूछा है कि केंद्र सरकार से मिला अनाज अभी तक जनवितरण प्रणाली की दुकानों पर क्यों नहीं पहुंच पाया है। क्या गोदामों में अनाज रखकर सरकार सड़ाना चाहती है। महीना खत्म होने में मात्र दो दिन शेष रह गया है। जनता को इस बार केंद्र द्वारा जारी योजना का लाभ मिल पाएगा या नहीं।

उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण काल में गरीब परिवार को केंद्र द्वारा जारी फ्री राशन से संजीवनी की तरह सहायता पहुंच रही थी। नवंबर माह में अंतिम आवंटन होना है । पर अफसोस, अभी तक इस योजना का लाभ जनता तक नहीं पहुंच सका है। कहीं ऐसा न हो कि पूर्व की भाजपा की सरकार की तरह इस बार भी सरकारी अनाज गोदामों में न सड़ जाए या फिर अधिकारियों - पदाधिकारियों की भ्रष्टार की भेंट चढ़ जाए।

chat bot
आपका साथी