E-Pass Jharkhand: ई-पास मांगने पर कार चालक ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, गिरफ्तार

E-Pass Jharkhand रांची में लाला लाजपत राय चौक (सुजाता चौक) के पास एक कार चालक ने ई-पास मांगने पर वहां तैनात पुलिस वाले पर ही अपनी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। रोकने पर गाली-गलौज भी किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 05:01 AM (IST)
E-Pass Jharkhand: ई-पास मांगने पर कार चालक ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, गिरफ्तार
E-Pass Jharkhand: रांची में एक कार चालक ने ई-पास मांगने पर पुलिस वाले पर अपनी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की।

रांची, राज्य ब्यूरो। E-Pass Jharkhand चुटिया थाना क्षेत्र में लाला लाजपत राय चौक (सुजाता चौक) के पास एक कार चालक ने ई-पास मांगने पर वहां तैनात पुलिस वाले पर ही अपनी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। रोकने पर गाली-गलौज भी किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित युवक शेखर मिश्रा चुटिया थाना क्षेत्र के ही कृष्णापुरी रोड नंबर एक में हनुमान मंदिर के पास का निवासी है। उसके खिलाफ चुटिया थाने के दारोगा दीपक कुमार राय के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 20 मई की देर रात करीब एक बजे डोरंडा के राजेंद्र चौक से सुजाता चौक की तरफ एक तेज रफ्तार कार आ रही थी। उस वक्त शहर में चेकिंग अभियान चल रहा था। पुलिस ने उक्त कार को रूकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने कार रूकने के बजाय तेजी से पुलिस वालों की ओर ही बढ़ाया। पुलिस वाले किसी तरह पीछे हटकर खुद को बचाये।

जब पुलिस ने कार को रोका और चालक से ई-पास की मांग की तो उसने पुलिस पर ही रौब गांठना शुरू कर दिया। गाली-गलौज भी की और कहा कि वह क्यों ई-पास दिखाएगा। वह तब शराब के नशे में धुत था और पुलिस के समझाने पर भी वह गाली-गलौज किया जा रहा था। जब वह नहीं माना तो पुलिस ने उसे विधिवत गिरफ्तार किया। उसपर सरकारी कार्य में बाधा डालने व लॉकडाउन का उल्लंघन करने से संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। चुटिया थाने की पुलिस ने शनिवार को कोविड रिपोर्ट मिलने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

chat bot
आपका साथी