स्वास्थ्य मंत्री ने रिनपास का किया निरीक्षण, मरीजों का जाना हाल Ranchi News

Jharkhand. मंत्री मरीजों के वार्ड में जाकर उनसे रूबरू हुए और विक्षिप्त मरीजों से बातचीत की। बातचीत के क्रम में कई मरीजों ने मंत्री को अपनी पीड़ा बताई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Thu, 13 Feb 2020 03:28 PM (IST) Updated:Thu, 13 Feb 2020 03:28 PM (IST)
स्वास्थ्य मंत्री ने रिनपास का किया निरीक्षण, मरीजों का जाना हाल Ranchi News
स्वास्थ्य मंत्री ने रिनपास का किया निरीक्षण, मरीजों का जाना हाल Ranchi News

रांची, जासं। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने गुरुवार को रिनपास का औचक निरीक्षण किया। मंत्री मरीजों के वार्ड में जाकर उनसे रूबरू हुए और मानसिक महिला व पुरुष मरीजों से बातचीत की। बातचीत के क्रम में कई मरीजों ने मंत्री को अपनी पीड़ा बताई। मरीजों ने कहा कि ठीक होने के बावजूद बेटा-बेटी यहां लाकर छोड़ दिया है। मरीजों ने मंत्री से किसी तरह घर भेजने की गुजारिश की। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने रिनपास के निदेशक डॉ. सुभाष सोरेन को फटकार लगाई और रिनपास में भर्ती सभी मरीजों की सूची तैयार कर खुद निगरानी करने का निर्देश दिया। उन्होंने स्वस्थ सभी मरीजों को घर भेजने के लिए कहा। स्वास्थ्य मंत्री रिनपास की अच्छी व्यवस्था को देखकर काफी प्रभावित हुए।

स्वास्थ्य मंत्री ने किया एंबुलेंस सेवा का शुभारंभ

रांची के करमटोली स्थित रांची प्रेस क्‍लब में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने प्रेस क्लब द्वारा संचालित एंबुलेंस सेवा का शुभारंभ किया। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने खुद ड्राइविंग सीट पर बैठकर इसकी शुरुआत की। उन्होंने इसे बहुत ही सराहनीय कदम बताया। मौके पर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित सदस्यों ने स्वास्थ्य मंत्री को एंबुलेंस के संचालन हेतु एक ज्ञापन भी सौंपा।

chat bot
आपका साथी