मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता बोले, स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करना हमारी प्राथमिकता

Jharkhand. स्वास्थ्य मंत्री ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में निजी अस्पताल संचालक चिकित्सक व थोक और खुदरा दवा विक्रेता उपस्थित रहे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 12:12 PM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 04:56 PM (IST)
मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता बोले, स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करना हमारी प्राथमिकता
मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता बोले, स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करना हमारी प्राथमिकता

रांची, जासं। स्वास्थ्य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता ने कहा है कि राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करना हमारी प्राथमिकता है। वे बुधवार को रिम्‍स सभागार में निजी अस्पताल के संचालकों और दवा दुकानदारों से सीधा संवाद कर रहे थे। कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री ने बारी-बारी सभी को बोलने का मौका दिया। सभा में उपस्थित लगभग सभी लोगों ने मंत्री से सवाल पूछा और अपनी बात रखी। इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री को ज्ञापन सौंपा गया। मंत्री ने निजी अस्पताल के संचालकों, चिकित्‍सकों और दवा दुकानदारों के बीच तालमेल पर चर्चा की। उन्‍होंने सबको एक-दूसरे का पूरक बताया।

इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में निजी अस्पताल संचालक, चिकित्सक व थोक और खुदरा दवा विक्रेता उपस्थित रहे। मंत्री ने कहा था कि वे सभी से वन टू वन बात करेंगे। इसमें कोई विभागीय पदाधिकारी नहीं रहेगा। बता दें कि मंत्री ने ड्रग इंस्पेक्टरों पर दवा दुकानदारों व अस्पताल संचालकों से कमीशन लेने का आरोप लगाते हुए इस कार्यक्रम के आयोजन की घोषणा की थी। इस तरह के कार्यक्रम वे अन्य जिलों में भी आयोजित करेंगे।

chat bot
आपका साथी