बेटी का अश्लील वीडियो दिखाकर पिता से मांगे 60 लाख, बाप ने उठाया खौफनाक कदम

युवती के पिता को ब्लैकमेल कर अश्लील वीडियो के एवज में 60 लाख रुपए मांगे गए जिस पर पांच लाख देने के लिए युवकों को बुलाकर उनका अपहरण कर लिया गया हत्या की तैयारी के बीच पुलिस आ गई..

By Alok ShahiEdited By: Publish:Tue, 03 Mar 2020 09:35 PM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2020 07:42 AM (IST)
बेटी का अश्लील वीडियो दिखाकर पिता से मांगे 60 लाख, बाप ने उठाया खौफनाक कदम
बेटी का अश्लील वीडियो दिखाकर पिता से मांगे 60 लाख, बाप ने उठाया खौफनाक कदम

गढ़वा, जासं। गढ़वा में एक बाप ने अपनी बेटी की इज्जत बचाने की खातिर बड़ा खौफनाक फैसला लिया। उसने बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर 60 लाख  रुपए केे लिए ब्लैकमेल कर रहे तीन बदमाशों को पूरी प्लानिंग के तहत बुलाया और फिर उनके हत्या की साजिश रच दी। पिता नेे अपने साथियों के साथ मिलकर तीनों बदमाशों को ₹500000 लेने के लिए बुलाया और फिर  उनका अपहरण कर छत्तीसगढ़ के इलाके में ले जाकर जान  मारने की तैयारी कर दी, इस बीच समय रहते पुलिस पहुंच गई और तीनों बदमाशों की जान बच गई।

बेटी का अश्लील वीडियो बना इसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे युवती के पिता को ब्लैकमेल कर 60 लाख रुपये मांगना आरोपितों को भारी पड़ा। पहले तो युवती के पिता ने आरोपितों को पांच लाख रुपये लेने पर राजी कर लिया उसके बाद पैसा लेने को बुला आरोपितों का अपहरण कर उनकी हत्या की तैयारी कर ली। अपने साथियों के साथ युवती के पिता ने रुपया लेने पहुंचे तीन युवकों का अपहरण भी कर लिया लेकिन पुलिस की सजगता से वीडियो बनाने वाले तीनों आरोपित सहित कुल 19 लोग पकड़ लिए गए। 

मंगलवार को सदर थाना में पत्रकार वार्ता कर पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि युवकों को पैसा लेने भंडरिया थाना क्षेत्र में अड़ा महुआ के पास सोमवार को बुलाया गया था। लड़की के पिता ब्लैकमेलर को जान मारने की नियत से चार गाडिय़ों में 16 लोगों के साथ डंडा, चाकू आदि से लैस होकर पहुंचे। जैसे वहां तीनों बदमाश आसिफ आलम, मो. कैफ उर्फ गोलू, ग्राम बासीन बलरामपुर, छत्तीसगढ़ तथा राजा मंसूरी उर्फ अलताफ राजा, ग्राम बिराजपुर, रमकंडा पहुंचे, लड़की के पिता ने अपने लोगों के साथ उनका अपहरण कर भंडरिया के रास्ते पिपरी होते हुए छत्तीसगढ़ जाने लगे। लेकिन इसकी सूचना बढ़वा एसपी अश्विनी सिन्हा को समय रहते मिल गई।

एसपी ने जिले के सारे सीमावर्ती राज्यों छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश तथा बिहार के पुलिस को अलर्ट करते हुए भंडरिया तथा रमकंडा के थाना प्रभारी को छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया। इस दौरान पुलिस ने उक्त चारों वाहनों को पिपरी गांव के पास चेक किया तो उसमें तीनों युवकों को देख पुलिस ने मौके पर ही तीनों युवकों के साथ-साथ अपहरण में शामिल लड़की के पिता समेत सभी 16 लोगों को हिरासत में लेते हुए भंडरिया थाना पहुंची। जहां पूछताछ में पता चला कि उक्त चारों वाहनों में सवार छत्तीसगढ़ के 16 लड़के, तीन लड़के को अपहरण कर उन्हें जान से मारने के लेकर जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी