बैंक ऑफ इंडिया में चोरी का असफल प्रयास, सेंध मारी कर बैंक में प्रवेश किया

इससे पहले बैंक के सामने रहने वाले चाय दुकानदार परसुद्दीन अंसारी और एक महिला सुगिया देवी को अपराधियों ने हाथ-पांव बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 25 Nov 2017 11:51 AM (IST) Updated:Sat, 25 Nov 2017 12:37 PM (IST)
बैंक ऑफ इंडिया में चोरी का असफल प्रयास, सेंध मारी कर बैंक में प्रवेश किया
बैंक ऑफ इंडिया में चोरी का असफल प्रयास, सेंध मारी कर बैंक में प्रवेश किया

बेरमो, जेएनएन। नावाडीह बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा में दस से पंद्रह की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने दो दीवार में सेंध मारी कर बैंक के अंदर प्रवेश किया। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे से लेकर 4 बजे भोर तक  बैंक केस्ट्रांग रूम में गैस कटर से सेफ को खोलने की कोशिश की लेकिन अपराधियों को इसमें सफलता नहीं मिल पाई। करीब 5 घन्टे की मशक्कत के बाद भी जब अपराधियों से सेफ नहीं खुला तो सुबह होने पर पकड़े जाने की डर से सभी अपराधी वहां से भाग खड़े हुए।

इससे पहले बैंक के सामने रहने वाले चाय दुकानदार परसुद्दीन अंसारी और एक महिला सुगिया देवी को अपराधियों ने हाथ-पांव बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही अहले सुबह पांच बजे एसपी वाईएस रमेश, सीसीआर डीएसपी रजत मणि बाखला आदि घटनास्थल पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की।

एसपी रमेश ने बताया कि बैंक में चोरी का प्रयास किया गया लेकिन चोरों को इसमें सफलता नहीं मिल पाई। बैंक परिसर से गैस कटर और निकट के एक तालाब के पास पुलिस ने गैस सिलेंडर बरामद किया है। जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम लगी हुई है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी आ रहे हैं।

इधर सूत्रों का कहना है कि सेफ खुलने पर चोरों को मोटी राशि हाथ आ जाती। नावाडीह बैंक ऑफइंडिया से प्रतिदिन औसतन  25 लाख रुपये का कारोबार होता है। एसपी ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: दूसरे दिन भी धमाकों से दहला बूढ़ा पहाड़, 50 से अधिक ब्लास्ट

chat bot
आपका साथी