झारखंड के इस जिले में भी जारी है ई-पास चेकिंग अभियान, अब तक इतने का काट चुका है चालान

बरही में पिछले 19 मई से ई-पास चेकिंग अभियान जारी है। इसके लिए 203 कोबरा गेट के पास जिला सीमा चेक पोस्ट मनाया गया। सब इंस्पेक्टर सुधीर खलखो ने बताया कि मुख्य रूप से वाहनों का ई-पास यात्रियों की संख्या की जांच की जा रही है।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 11:28 AM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 11:28 AM (IST)
झारखंड के इस जिले में भी जारी है ई-पास चेकिंग अभियान, अब तक इतने का काट चुका है चालान
झारखंड के इस जिले में भी जारी है ई-पास चेकिंग अभियान। जागरण

बरही (हजारीबाग), संसू । बरही में पिछले 19 मई से ई-पास चेकिंग अभियान जारी है। इसके लिए 203 कोबरा गेट के पास जिला सीमा चेक पोस्ट मनाया गया। इसके अलावा कई चेकिंग पॉइंट भी हैं। चेक पोस्ट पर उपस्थित पुलिस पदाधिकारी सब इंस्पेक्टर सुधीर खलखो ने बताया कि मुख्य रूप से वाहनों का ई-पास, यात्रियों की संख्या की जांच की जा रही है। जिन गाड़ियों में ई-पास नही होता है उसका चलान काटा जा रहा है।

बरही थाना गेट के पास भी दोपहिया, तीन पहिया और चार पहिया वाहन का ई पास की जांच की गई। इस चेकिंग अभियान में शनिवार को थाना के एसआई सुनील तिवारी, एसआई नवींन कुमार पांडे, एसआई किस्कू, थाना के मनोज विश्वकर्मा सहित सशस्त्र बल उपस्थित थे। थाना गेट के पास चेकिंग में कई वाहन मालिकों के चालान काटा गया उनसे 10, 500 रुपये का जुर्माना वसूला गया। हालांकि थाना गेट पर चेकिंग को देखते हुए कई दुपहिया वाहन चालक को कोनरा तालाब के पीछे व पर्यटन होटल के बगल से अपनी गाड़ी ले जाते देखा गया। जानकारी के अनुसार अभी तक कुल चालीस हजार रुपये का जुर्माना वसूली की जा चुकी है ।

chat bot
आपका साथी