एएफसी महिला एशिया कप फुटबॉल टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सके हेमंत सोरेन, पत्र लिखकर जताया अफसोस

Ranchi News मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि जब झारखंड की बात आती है तो खेल जीवन का एक तरीका है और विशेष रूप से फुटबॉल। मुझे ऐसे राज्य का नेतृत्व करने में गर्व महसूस होता है जिसने देश के लिए कुछ बेहतरीन फुटबॉल खिलाड़ी तैयार किए हैं

By Madhukar KumarEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 07:26 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 09:30 PM (IST)
एएफसी महिला एशिया कप फुटबॉल टूर्नामेंट में भाग नहीं ले सके हेमंत सोरेन, पत्र लिखकर जताया अफसोस
एएफसी महिला एशिया कप 2022 के मुख्य अतिथि होंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

रांची, जागरण संवाददाता। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार से शुरू हुए एएफसी महिला एशिया कप फुटबाल टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि भाग नहीं ले पाए। आल इंडिया फुटबाल फेडरेशन के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया था।

मुख्यमंत्री ने प्रफुल्ल पटेल को लिखे पत्र में कहा कि मुझे उद्घाटन समारोह में शामिल होने से खुशी होती जहां देश की होनहार बेटियां अपने दम पर देश का गौरव बढ़ाने के लिए खेल रही हैैं। लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण मेरा आना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि मैैं टीम के सभी खिलाडिय़ों को बधाई देता हूं और आशा करता हूं कि वे बेहतर प्रदर्शन करेंगी।

उद्घाटन समारोह में भाग नहीं ले सके सीएम

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे इस बात की भी खुशी है कि मैैं उस राज्य से हूं जहां फुटबाल काफी लोकप्रिय है और कई अच्छे खिलाड़ी यहां से निकले हैैं। गौरतलब है कि एएफसी एशिया कप महिला फुटबाल टीम का शिविर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पहल पर जमशेदपुर में आयोजित किया गया और अभी भी अंडर-17 विश्व कप के लिए महिला टीम का शिविर संचालित है। अपने आमंत्रण पत्र में प्रफुल्ल पटेल ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने कोरोना काल में राष्ट्रीय कैंप लगाया और खिलाडिय़ों को सभी सुविधा प्रदान की।

chat bot
आपका साथी