Chatra Coronavirus Update: चतरा में कोरोना के 23 नए पॉजिटिव, कुल 294 मामले

Chatra Coronavirus Update. संक्रमितों में सरकारी कर्मी जवान बंदी व आम व्यक्ति शामिल हैं। उपायुक्त ने अपील करते हुए कहा कि डरे नहीं सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करें।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 02:57 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 02:59 PM (IST)
Chatra Coronavirus Update: चतरा में कोरोना के 23 नए पॉजिटिव, कुल 294 मामले
Chatra Coronavirus Update: चतरा में कोरोना के 23 नए पॉजिटिव, कुल 294 मामले

चतरा, जासं। चतरा जिले में कोरोना के 23 नए पॉजिटिव मिले हैं। इस प्रकार अब तक कोरोना से संक्रमितों की कुल संख्या 294 तक पहुंच गई है। हालांकि इसमें से 185 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। नए संक्रमितों में सरकारी कर्मी, जवान, बंदी व आम व्यक्ति शामिल हैं। इन सभी की रिपोर्ट सोमवार की देर रात आई। जांच रिपोर्ट आने के बाद सभी संक्रमितों को जिला मुख्यालय स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया है।

डीसी दिव्यांशु झा ने जिलेवासियों ने अपील करते हुए कहा है कि कोरोना से बहुत अधिक परेशान हाेने की जरूरत नहीं है। धैर्य से काम लें और अनावश्यक रूप से बाहर नहीं निकले। यदि जरूरी काम से निकलते हैं, तो चेहरे पर मास्क का प्रयोग जरूर करें। उपायुक्त ने कहा कि डरे नहीं, बल्कि सरकारी दिशा निर्देशों का करें पालन करें। उन्होंने बताया कि जिले में कुल 294 संक्रमित मामलों में 109 मामले सक्रिय हैं।

185 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। जिला प्रशासन की रिपोर्ट में कहा गया है कि संक्रमितों में एक शहर के दीभा मोहल्ला का 30 वर्षीय पुरुष, गिद्धौर गांगपुर के एक 22 वर्षीय युवक, सिमरिया प्रखंड से दो व कान्हाचट्टी प्रखंड के दो संक्रमितों के अलावा जिला मुख्यालय स्थित विभिन्न सरकारी कार्यालयों से चार, जिला बल के पांच, सरकारी आवास से तीन, जेल परिसर से चार, व्यवहार न्यायालय के एक कर्मी संक्रमित पाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी