Ranchi: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने युवती को किया बरामद, दो गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने पीड़िता को अपर बाजार से ढूंढ़ निकाला है। पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपनी मर्जी से अपने साथी गौरव के पास गई थी जहां गौरव राजू समेत छह लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Mohit TripathiEdited By: Publish:Thu, 08 Dec 2022 06:24 PM (IST) Updated:Thu, 08 Dec 2022 06:24 PM (IST)
Ranchi: नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने युवती को किया बरामद, दो गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी
पीड़िता ने बताया, उसका अपहरण नहीं हुआ था बल्कि अपनी मर्जी से अपने साथी गौरव के पास गई थी ।

रांची, जागरण संवाददाता: नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में गौरव और राजू को पहले ही जेल भेज चुकी पुलिस  ने पीड़िता को अपर बाजार से ढूंढ़ निकाला है। पुलिस अब भी चार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।  सदर डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया कि, पीड़िता के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था लेकिन पीड़िता का कहना है कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपनी मर्जी से अपने साथी गौरव के पास गई थी लेकिन गौरव, राजू तिकी समेत छह लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्रभात रंजन ने बताया कि, पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि, अपर बाजार में पीड़ता को कहां रखा गया था। घटना के पीछे और कौन  शामिल है। इधर पीड़िता ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि, उसे कई दिनों तक अपर बाजार में रखा गया था, लेकिन वह लोकेशन नहीं बता पा रही है। पुलिस अपर बाजार में लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रही है। फुटेज से स्पष्ट होगा कि पीड़िता को किस जगह पर रखा गया था।

पुलिस का कहना है कि, नाबालिग के पिता ने बयान के अनुसार, पूरा परिवार घूमने गया था और इसी दौरान बेटी का अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने जांच की और नाबालिग का बयान लिया तो उसने कहा कि, वह जिस लड़के गौरव के साथ गई थी, वह उसे जानती थी। युवती ने छह लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस अन्य चार आरोपितयों की तलाश कर रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो देखा कि, नाबालिग को आरोपी अपने साथ ले जा रहे थे तो वह कोई विरोध नहीं कर रही थी। पुलिस ने 26 नवंबर को आरोपी अजय के घर से नाबालिग को बरामद किया था।

यह भी पढ़ें: Ramgadh: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताया हत्या का शक, जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी