गिरीडीह के लिए पैदल निकले मजदूर की मौत, हत्या का मामला दर्ज Ranchi News

लॉकडाउन के दौरान घर लौटने के लिए कोई वाहन नहीं मिलने की वजह से शुक्रवार को पैदल ही गिरिडीह लिए निकल पड़ा था। शनिवार की सुबह नेवरी विकास स्थत स्कूल के सामने से उसकी लाश बरामद हुई।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 11:29 AM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 10:43 AM (IST)
गिरीडीह के लिए पैदल निकले मजदूर की मौत, हत्या का मामला दर्ज Ranchi News
गिरीडीह के लिए पैदल निकले मजदूर की मौत, हत्या का मामला दर्ज Ranchi News

रांची, जासं। बीआइटी ओपी इलाके में स्थित नेवरी विकास के पास से पुलिस ने एक युवक का संदेहास्पद परिस्थिति में शव बरामद किया है। मृतक की पहचान गिरिडीह जिले के राजधनवार निवासी छोटू यादव (25 वर्ष) के रूप में हुई है। वह रांची के हटिया इलाके में किराये के मकान में रहकर मजदूरी करता था। इधर, लॉकडाउन के दौरान घर लौटने के लिए कोई वाहन नहीं मिलने की वजह से शुक्रवार को पैदल ही गिरिडीह लिए निकल पड़ा था। उसने इसकी जानकारी अपने बड़े भाई मुखलाल और दिनेश को दी थी। उसनेे बताया कि ओरमांझी तक पहुंचा हूं। इसबके बाद दोबारा कॉल कर कहा कि अब रात हो गई, दूसरे दिन घर लौटूंगा। लेकिन शनिवार की सुबह नेवरी विकास स्थत स्कूल के सामने से उसकी लाश बरामद की गई। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मामले में पुलिस ने मृतक के भाई मुखलाल के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

सिर पर गंभीर चोट, हत्या या हादसा पता लगा रही पुलिस

छोटू यादव के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि छोटू की किसी ने हत्या की है, या यह हादसा में मौत हुई है। छोटू की चार साल पहले शादी हुई थी। उसकी एक तीन साल की बच्ची है। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। शव लेकर परिजन राजधनवार चले गए। बीआइटी ओपी प्रभारी बिरेंद्र कुमार के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी