ललिता हत्याकांड में, न सुराग मिले न हत्यारे

रांची : लोअर चुटिया रेलवे फाटक के समीप रहने वाली ललिता देवी हत्याकांड में पुलिस की जांच मंद पड़ी है।

By Edited By: Publish:Mon, 20 Feb 2017 01:16 AM (IST) Updated:Mon, 20 Feb 2017 01:16 AM (IST)
ललिता हत्याकांड में, न सुराग मिले न हत्यारे
ललिता हत्याकांड में, न सुराग मिले न हत्यारे

रांची : लोअर चुटिया रेलवे फाटक के समीप रहने वाली ललिता देवी हत्याकांड में पुलिस की जांच मंद पड़ी है। हत्या के चार महीने बाद भी पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का पता नहीं लगा सकी है। हालांकि पुलिस को एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस ने घटनास्थल से मिले ब्लड सैंपल, दामाद सुभाष के जूते सहित अन्य साक्ष्यों को एफएसएल जांच के लिए भेजा है। गौरतलब है कि बीते 16 अक्टूबर 2016 को ललिता देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इससे पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की मदद ली थी। लेकिन पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है।

फुट प्रिंट मिलने पर दामाद लिया गया था हिरासत में :

घटना के बाद शव के समीप फुटप्रिंट मिलने पर ललिता के दामाद सुभाष महतो हिरासत में लिया गया था। हालांकि इसमें उसकी संलिप्तता नहीं मिली थी। इसके बाद उसे छोड़ दिया गया था। घटना में राजमिस्त्री का काम करने वाला भी पुलिस रडार पर था। लेकिन उसकी भी संलिप्तता नहीं मिली थी। लेकिन हत्यारा कौन यह अनसुलझी पहेली बनी है।

जाच में सुस्ती :

लोअर चुटिया के स्थानीय लोग बताते हैं कि ललिता देवी हत्याकांड की जांच में पुलिस सुस्ती दिखा रही है। इस हत्याकांड के बाद से मोहल्ले के लोग दहशत में जी रहे हैं। लोगों को हत्याकांड से पर्दा उठने का इंतजार है।

---------

'मामले में एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है। दामाद के जूते में मिले खून के सैंपल और महिला के शरीर के खून से डीएनए मिलान के लिए भेजा गया। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। शीघ्र ही हत्यारा पकड़ा जाएगा।'

शंभू कुमार सिंह, सिटी डीएसपी।

chat bot
आपका साथी