शराब की 36 बोतलों के साथ पटना का युवक गिरफ्तार

रांची : महंगी ब्लेंडर्स प्राइड शराब की 36 बोतलों के साथ पटना का एक युवक गुरुवार की रात करीब साढ़े द

By Edited By: Publish:Fri, 06 May 2016 09:11 PM (IST) Updated:Fri, 06 May 2016 09:11 PM (IST)
शराब की 36 बोतलों के साथ पटना का युवक गिरफ्तार

रांची : महंगी ब्लेंडर्स प्राइड शराब की 36 बोतलों के साथ पटना का एक युवक गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे खादगढ़ा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवक पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के 248 पूर्वी निवासी गोपाल द्विवेदी का बेटा मनीष कुमार उर्फ सागर है। लोअर बाजार थाने की पुलिस उसके खिलाफ शराब के अवैध कारोबार करने की प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है। बरामद शराब की बोतलें एक बैग में थीं, जिसमें ब्लेंडर्स प्राइड शराब की 12 बड़ी बोतलें व छोटी 24 बोतलें शामिल थीं।

---

डबल एमए है गिरफ्तार मनीष

गिरफ्तार मनीष कुमार उच्च शिक्षा प्राप्त है। उसने दो-दो विषयों से मास्टर डिग्री हासिल की है। वर्तमान में वह रामगढ़ में किसी ठेका-पट्टा से जुड़ा हुआ था। रांची से करीब 20 हजार रुपये में उसने खादगढ़ा के पास की ही एक दुकान से शराब खरीदी थी कि पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

जनशताब्दी से आया था रांची

बिहार में शराबबंदी के बाद रांची से शराब ले जाने की यह पहली ही खेप थी कि मनीष पकड़ा गया। उसने बताया कि वह पटना से जनशताब्दी एक्सप्रेस से रांची आया था। रांची में शराब खरीदकर रात में ही उसे बस पकड़कर पटना लौटना था कि पकड़ा गया। वह रो-रोकर पुलिस ने छोड़ने की मिन्नतें कर रहा था।

chat bot
आपका साथी