50 रुपये के लालच में गंवाया पांच लाख

रांची : 10-10 रुपये के पांच नोट के लालच में बुधवार को एक व्यक्ति ने पांच लाख रुपये गंवा दिए। घटना हि

By Edited By: Publish:Thu, 23 Apr 2015 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 23 Apr 2015 01:00 AM (IST)
50 रुपये के लालच में गंवाया पांच लाख

रांची : 10-10 रुपये के पांच नोट के लालच में बुधवार को एक व्यक्ति ने पांच लाख रुपये गंवा दिए। घटना हिनू चौक पर दोपहर में हुई। मामले में डोरंडा थाने में बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। भुक्तभोगी जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के लटमा रोड गढ़ा टोली का निवासी है।

सूचनानुसार गढ़ाटोली के बोधा तिर्की अपने भाई साधो उरांव व जीजा संजू गाड़ी के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की डोरंडा शाखा से सुबह सभी साढ़े ग्यारह बजे पांच लाख रुपये निकाले। बोधा व साधो को एयरपोर्ट विस्थापन में मुआवजा मिला था। निकाले गए पांच लाख रुपये में से बोधा नेतीन व साधो के दो लाख रुपये थे। बैंक से दोपहर करीब 1.20 बजे दोनों भाई व उनका जीजा एक ही बाइक से हिनू चौक पहुंचे। हिनू चौक पर अरुण कच्छप की चाउमिन दुकान के पास बाइक रोक कर बोधा व साधो बच्चों के लिए फल खरीदने चले गए। बाइक पर संजू गाड़ी अकेले बैठे थे। रुपये एक हरे रंग के कैरी बैग में बाइक के वाइजर (हेड लैंप के ऊपर) पर रखे थे। इसी बीच पीछे से एक काले रंग की पल्सर बाइक से दो युवक पहुंचे। युवकों ने बाइक पर बैठे संजू गाड़ी से कहा कि उनकी बाइक के पीछे कुछ रुपये गिरे हैं। संजू ने देखा कि बाइक के पीछे दस-दस के पांच नोट पड़े हैं। जैसे ही वह नोट उठाने के लिए बढ़े, पल्सर सवार अपराधियों ने उनके वाइजर से कैरी बैग निकाल भाग निकले।

---------------

खाक छानती रही पुलिस, नहीं मिला सुराग

लालच देकर ठगी के इस मामले की जानकारी मिलने के बाद डोरंडा पुलिस पीड़ित व्यक्ति के साथ अपराधियों की तलाश में खाक छानती रही। पुलिस की टीम बैंक भी पहुंची और वहां सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला, लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी