लालू यादव की सलामती के लिए रजरप्पा मंदिर में चल रहा हवन-यज्ञ का दौर, ऑपरेशन के खत्‍म होने तक जारी रहेगी पूजा

लालू यादव के किडनी ट्रांसप्‍लांट का ऑपरेशन खत्‍म होने तक देश के मशहूर शक्तिपीठ मां छिन्नमस्तिका के दरबार रजरप्पा मंदिर में हवन-यज्ञ का दौर जारी रहेगा। यहां ईश्‍वर से उनकी सलामती के लिए दुआएं मांगी जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 05 Dec 2022 01:07 PM (IST) Updated:Mon, 05 Dec 2022 01:07 PM (IST)
लालू यादव की सलामती के लिए रजरप्पा मंदिर में चल रहा हवन-यज्ञ का दौर, ऑपरेशन के खत्‍म होने तक जारी रहेगी पूजा
शक्तिपीठ मां छिन्नमस्तिका के दरबार रजरप्पा मंदिर में हवन-यज्ञ

रामगढ़, जासं। सिंगापुर (Singapore) में एक तरफ जहां बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) का किडनी ट्रांसप्लांट (Kidney Transplant) का आपरेशन चल रहा है। वहीं देश का प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां छिन्नमस्तिका के दरबार रजरप्पा मंदिर (Rajrappa Temple) में लालू यादव के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए दुआएं मांगी जा रही है। हवन और जप का आयोजन किया जा रहा है। सुबह आठ बजे से ही मंदिर में संकट निवारण जप सुदर्शन पंडित और पंडित श्रीकांत मिश्रा जी के द्वारा किया जा रहा है।

जप को लेकर मंदिर में विशेष तैयारियां

जप का आयोजन लाल यादव के बड़े प्रशंसक रहे यूके सिंह और आरके सिंह के नेतृत्व में चल रहा है। जप को लेकर मंदिर में विशेष तैयारियां की गई थी। जबकि समापन के बाद हवन भी किया जाएगा और ऑपरेशन तक के समय तक यह जारी रहेगा। मालूम हो कि लालू यादव सिंगापुर में किडनी का ट्रांसप्लांट करा रहे हैं जहां उनकी बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने किडनी डोनेट किया है।

Ready to rock and roll ✌️

Wish me a good luck 🤞 pic.twitter.com/R5AOmFMW0E

— Rohini Acharya (@RohiniAcharya2) December 5, 2022

बेटी रोहिणी ने भी लोगों से की दुआ मांगने की अपील

मालूम हो कि लालू यादव को अस्‍पताल में पहले ही शिफ्ट कराया जा चुका है, जबकि उन्‍हें ट्रांसप्‍लांट के लिए रविवार रात को अस्‍पताल में भर्ती किया गया। रोहिणी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पिता की सेहत और ऑपरेशन की सभी प्रक्रियाओं की लगातार जानकारी दे रही हैं। इससे पहले भी उन्‍होंने पिता को लेकर किए एक पोस्‍ट में उनकी सलामती के लिए लोगों से दुआ मांगने की अपील की थी।

जिन्होंने लाखों-करोड़ों जनता को दी आवाज

उनके लिए दुआ करें सब मिलकर आज 🙏 pic.twitter.com/09B4XRbiiE

— Rohini Acharya (@RohiniAcharya2) December 4, 2022

गौर करने वाली बात है कि लालू की किडनी अभी सिर्फ 28 प्रतिशत काम कर रही है और ट्रांसप्‍लांट के बादत इसकी क्षमता 70 प्रतिशत तक हो जाएगी। रोहिणी की 90-95 प्रतिशत तक काम कर रही है।

Lalu Yadav: लालू यादव का सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण आज, बेटी रोहिणी बनेंगी डोनर; शेयर की तस्वीरें

chat bot
आपका साथी