टाटा स्टील अपने समुदाय के स्वास्थ्य व समृद्धि के लिए समर्पित : मयंक

वेस्ट बोकारो (रामगढ़): अपने सामाजिक दायित्वों के तहत टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिविजन द्वा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 08:22 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 08:22 PM (IST)
टाटा स्टील अपने समुदाय के स्वास्थ्य व समृद्धि के लिए समर्पित : मयंक
टाटा स्टील अपने समुदाय के स्वास्थ्य व समृद्धि के लिए समर्पित : मयंक

वेस्ट बोकारो (रामगढ़): अपने सामाजिक दायित्वों के तहत टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिविजन द्वारा रामगढ़ जिले के मांडू ब्लॉक अंतर्गत फाकोडीह स्थित उत्क्रमिक मध्य विद्यालय में मंगलवार को एक दिवसीय निश्शुल्क मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। 

टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन के क्वायरी एबी चीफ मयंक शेखर ने इस दो दिवसीय मेगा स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन जिला परिषद उपाध्यक्ष सरिता देवी, टीएसआरडीएस के यूनिट हेड केशव रंजन और सीएसआर के सीनियर रजिस्ट्रार डॉ. जयंत त्रिपाठी उपस्थिति में किया। 

इस मेगा स्वास्थ्य शिविर में फाकोडीह और आसपास के गांवों, जिनमें बंजी, दुरुकसमार, परेज, बिरहोर टोला, अगरवा टोला और करमटिया शामिल हैं के 248 पुरुष और 197 महिलाएं शिविर का लाभ उठाया। शिविर में टाटा सेंट्रल हॉस्पिटल और टीएसआरडीएस के छह विशेषज्ञ डाक्टरों ने मेडिसिन, ईएनटी, डेंटल, स्त्री-रोग विशेषज्ञ और डेरमटोलौजी के क्षेत्र में अपनी सेवायें प्रदान की। शिविर में मरीजों को निश्शुल्क दवाएं भी दी गई तथा सही इलाज के लिए पैथोलॉजिकल जांच भी की गई।  मौके पर मयंक शेखर ने कहा टाटा स्टील हमेशा समुदाय के विकास के लिए कार्य करती है। इस तरह के स्वास्थ्य शिविर से समुदाय के लोगों को उनके घर के नजदीक स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिलता है। 

मांडू प्रखंड में टाटा स्टील द्वारा आयोजित इस वित्तीय वर्ष का यह दूसरा मेगा स्वास्थ्य शिविर है। इस अवसर पर क्षेत्र के समाजसेवी, टाटा स्टील और टीएसआरडीएस के अधिकारी  उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी